भारत और न्यूजीलैंड की टीमें पहुंची इंदौर
भारत और न्यूजीलैंड की टीमें पहुंची इंदौर Raj Express
खेल

क्रिकेट के सितारे पहुंचे इंदौर : भारत-न्यूजीलैंड तीसरा वनडे कल खेला जाएगा

राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्यप्रदेश। क्रिकेट के सितारा खिलाड़ी रविवार को वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला खेलने के लिए इंदौर पहुंचे। भारत और न्यूजीलैंड के मध्य मंगलवार को होलकर स्टेडियम में भिड़ंत होगी। क्रिकेटरों के इंदौर पहुंचने पर प्रशंसक एयरपोर्ट और होटल पहुंच गए थे, लेकिन उन्हें सिर्फ बस में बैठे हुए खिलाड़ियों की झलक ही दिखाई दी। जिससे प्रशंसक थोड़े निराश हो गए।

24 जनवरी को भारत और न्यूजीलैंड की टीमें तीसरे वनडे में भिड़ेगी। रविवार दोपहर को दोनों टीमें रायपुर से विशेष विमान से इंदौर पहुंची। एयरपोर्ट के वीआईपी द्वारा से दोनों टीमें बस में बैठकर सीधे होटल पहुंची। भारतीय टीम होटल रेडिसन तो न्यूजीलैंड टीम मेरियट होटल पहुंची। होटल के बाहर भारतीय टीम के खिलाड़ियों को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई थी, लेकिन बसें सीधे होटल के अंदर प्रवेश कर गई, जिससे दर्शक मायूस हो गए । रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, शुभमन गिल जैसे सितारों को देखने के लिए काफी प्रशंसक जमा हो गए थे। हालांकि विराट कोहली पहले ही इंदौर पहुंच गए थे। वे टीम के साथ नहीं आए थे।

दोपहर में न्यूजीलैंड तो शाम को भारतीय टीम करेगी अभ्यास :

तीसरे वनडे के पहले सोमवार को दोनों टीमें होलकर स्टेडियम में अभ्यास करेंगी। न्यूजीलैंड टीम जहां दोपहर में 1 से 4 बजे तक अभ्यास करेगी तो भारतीय टीम शाम 5 से 8 बजे तक अभ्यास सत्र में हिस्सा लेगी। होलकर स्टेडियम में छह साल बाद वनडे मैच होगा। भारत और न्यूजीलैंड की टीम इंदौर में अब तक 1 टेस्ट और 2 वनडे मैच खेल चुक है। भारतीय टीम सभी में कीवी टीम पर भारी पड़ी है। न्यूजीलैंड टीम को कभी-भी इंदौर में जीत नसीब नहीं हुई है।

भारतीय टीम के लिए नंबर वन बनने का मौका :

दुनिया की नंबर एक वनडे टीम के रूप में भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में शिरकत करने पहुंची कीवी टीम अगर सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला गंवा देती है तो भारत के खिलाफ उसका सीरीज में सूपड़ा साफ हो जाएगा साथ दुनिया की नंबर वनडे टीम का ताज भी छिन जाएगा। दूसरे वनडे में जीत के साथ ही टीम इंडिया 113 अंक के साथ इंग्लैंड, न्यूजीलैंड की बराबरी पर आ गई है। सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में जीत दर्ज करते ही रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम टी20 के बाद अब वनडे में भी दुनिया की नंबर एक टीम बन जाएगी। ऐसे में तीसरे मैच को भारतीय टीम इस लिहाज से कतई हलके में नहीं लेगी।

एड शूट करने के लिए विराट जल्द आए :

विराट कोहली भारतीय टीम के साथ न आते हुए सुबह जल्दी ही इंदौर पहुंच गए। वे सुबह 11 बजे वहां इंदौर पहुंच गए थे। बताया जा रहा है कि वे एक मोबाइल कंपनी के एड के लिए जल्दी इंदौर पहुंचे है। वे दो दिन एड की शूटिंग एक होटल में ही करेंगे। शूटिंग के लिए स्थानीय कलाकार भी चुने गए है।

इंदौर के नितिन मेनन निभाएंगे मैदानी अंपायर की जवाबदारी :

मंगलवार को होने वाले तीसरे वनडे मैच के लिए बीसीसीआई ने इंदौर के नितिन मेनन को ही मैदानी अंपायर नियुक्त किया है। शहर में 40 साल में पहली बार कोई इंदौरी अंपायर अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच में घरेलू मैदान पर अंपायरिंग करता हुआ नजर आएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT