क्रिकेट : जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 19 रन से दी शिकस्त
क्रिकेट : जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 19 रन से दी शिकस्त Social Media
खेल

क्रिकेट : जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 19 रन से दी शिकस्त

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। ल्यूक जोंग्वे (18 रन पर चार विकेट) की शानदार गेंदबाजी से जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को दूसरे टी-20 मुकाबले में शुक्रवार को आसानी से 19 रन से हराकर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली। पाकिस्तान से पहला मैच 11 रन से गंवाने वाले जिम्बाब्वे ने दूसरे मैच में शानदार वापसी की और 20 ओवर में नौ विकेट पर 118 रन बनाये । जिम्बाब्वे ने फिर पाकिस्तान की टीम को 19.5 ओवर में मात्र 99 रन पर समेट दिया।

जोंग्वे ने 3.5 ओवर की बेहतरीन गेंदबाजी में 18 रन पर चार विकेट और रयान बुर्ल ने 21 रन पर दो विकेट निकाले। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने 45 गेंदों में पांच चौकों की मदद से सर्वाधिक 41 रन बनाये। आजम 16वें ओवर में टीम के 78 के स्कोर पर चौथे बल्लेबाज के रूप में आउट हुए। पाकिस्तान ने अपने आखिरी सात विकेट मात्र 21 रन जोड़कर गंवा दिए। चार विकेट लेने वाले जोंग्वे को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

अरशद इक़बाल की खतरनाक बाउंसर :

जिम्बाब्वे और पाकिस्तान के बीच हुए दूसरे टी-20 मुकाबले में शुक्रवार को पाकिस्तान की ओर से डेब्यू कर रहे तेज गेंदबाज अरशद इक़बाल ने काफी सटीक गेंदबाजी करी। अरशद इक़बाल के 7वे ओवर की दूसरी गेंद पर जिम्बाब्वे के ओपनर तिनाशे कम्यूनहुकामवे के हेलमेट के दो टुकड़े कर दिए। अरशद इक़बाल की बाउंसर सीधे तिनाशे कम्यूनहुकामवे के हेलमेट पर लगी जिससे हेलमेट के ऊपर का कवर निकल के अलग गिर गया। किन्तु तिनाशे कम्यूनहुकामवे पूरी तरह से ठीक हैं उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आयी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT