राजकोट में चक्रवात 'महा' का संकट खत्म, मैच पर नहीं होगा असर
राजकोट में चक्रवात 'महा' का संकट खत्म, मैच पर नहीं होगा असर Social Media
खेल

राजकोट में चक्रवात 'महा' का संकट खत्म, T20 मैच पर नहीं होगा असर

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारत और बांग्लादेश के बीच राजकोट में होने वाले दूसरे टी-20 मुकाबले में चक्रवात 'महा' के असर डालने की अटकलें कम हो गई हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक राजकोट में मौसम पूरी तरह साफ नजर आ रहा है। मैच शाम को 7:00 बजे सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाएगा। चक्रवात 'महा' का शहर पर अभी तक कोई भी असर देखने को नहीं मिला है।

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा एक ट्वीट में साफ झलक रहा है कि राजकोट का मौसम क्रिकेट के लिए शानदार है, पूरे मैदान पर धूप खिल रही है। भारतीय मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार यह भविष्यवाणी की गई थी कि, चक्रवात 'महा' राजकोट में दस्तक दे सकता है, और वहां पर मौसम को हानि पहुंचा सकता है, जिसकी वजह से यह मैच होने में कठिनाइयां आएंगी।लेकिन फ़िलहाल राजकोट का मौसम सही बताया गया है, चक्रवात महा वहां पर कमजोर पड़ चुका है, और आज वहां मैच होने की पूरी संभावना है।

बांग्लादेश ने भारत को पहले मैच में मात देकर सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली थी, अब भारत के पास यह सीरीज में वापसी का आखिरी मौका होगा। भारत को गेंदबाजी और बल्लेबाजी में मिल-जुल कर प्रदर्शन करना होगा। कल रोहित शर्मा ने में भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि हमें दोनों विभागों में बेहतर प्रदर्शन करना होगा। उन्होंने बल्लेबाजी को सही बताया था और गेंदबाजी में बेहतर करने की बात कही थी।

गेंदबाजी में करने होंगे जरूरी बदलाव: रोहित शर्मा

फिलहाल तो राजकोट का मौसम जानदार बताया जा रहा है और वहां पर मैच होने की पूरी संभावना है, लेकिन देखना यह है कि अब दिन भर में वहां पर मौसम का क्या हाल रहता है और शाम को मैच संभव हो पाता है या नहीं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT