अश्विन को बाहर रखने पर दानिश कनेरिया ने उठाया सवाल
अश्विन को बाहर रखने पर दानिश कनेरिया ने उठाया सवाल Social Media
खेल

अश्विन को बाहर रखने पर दानिश कनेरिया ने उठाया सवाल

News Agency, राज एक्सप्रेस

बर्मिंघम। इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट मैच में भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को नहीं खिलाए जाने के फैसले पर सवाल उठने लगे हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने इस निर्णय को कठघरे में खड़ा कर दिया है। जहां मैच में भारतीय टीम विकेट हासिल करने की कोशिश में जूझती नजर आती रही, वहीं जो रूट और जॉनी बेयरस्टो दोनों के नाबाद शतकों ने इंग्लैंड को अंतिम दिन शानदार जीत दिलाई। इसे लेकर कनेरिया ने कहा कि टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट के लिए खराब चयन की कीमत चुकाई है।

देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप पर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने कहा, एजबेस्टन में टीम इंडिया जीतने की स्थिति में होते हुए मैच हार गई। रविचंद्रन अश्विन प्लेइंग इलेवन में क्यों नहीं थे, किसने यह फैसला लिया, कोच के रूप में राहुल द्रविड़ ने इंग्लैंड में बहुत खेला है और वह स्थिति को अच्छी तरह से जानते हैं कि इंग्लैंड की गर्मी के चलते विकेट पके और सूखे होते हैं और तीसरे दिन से गेंद स्पिन करने लग जाती है, जहां सीम है वहां नमी के कारण गेंद स्पिन करेगी। केवल बुमराह को देखकर लगता है कि वह चमत्कार कर सकता है। भारत ने गलती की और इसकी कीमत भी चुकाई।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT