ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद खुशी का ठिकाना नहीं : डेव हाउटन
ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद खुशी का ठिकाना नहीं : डेव हाउटन Social Media
खेल

ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद खुशी का ठिकाना नहीं : डेव हाउटन

News Agency

टाउन्सविल। जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के कोच डेव हाउटन ने जिम्बाब्वे की ऑस्ट्रेलिया पर तीन विकेट की जीत के बाद कहा कि उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। 2003 के बाद से पहली बार द्विपक्षीय श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया आई जिम्बाब्वे ने तीसरे एकदिवसीय मैच में कंगारुओं को पहली बार उनके घर में मात दी। ऑस्ट्रेलिया ने जिम्बाब्वे को 50 ओवर में 142 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे उन्होंने सात विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

कोच हाउटन ने अपनी टीम के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा, हमारी खुशी का ठिकाना नहीं है। हम बड़ी टीमों को बहुत कम हराते हैं, और उन्हें उनके ही घर में हराना हमारे और हमारे हालिया क्रिकेट के लिये बहुत ही सकारात्मक है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जिम्बाब्वे का हालिया प्रदर्शन अच्छा रहा है। बांग्लादेश को एकदिवसीय और टी20 सीरीज में हराने के बाद वह भारत के खिलाफ आखिरी एकदिवसीय मैच में भी जीत के काफी करीब आई थी।

डेव हाउटन को उम्मीद है कि इस परिणाम की बदौलत वह और बड़े दौरे खेल सकेंगे। उन्होंने कहा कि, मुझे उम्मीद है कि हमें इसकी बदौलत अधिक मैच मिलेंगे। अगले छह महीनों में हमारे लिए कुछ अच्छे अवसर आ रहे हैं, लेकिन बड़े देशों के दौरों में शामिल होना अच्छा होगा। उन्होंने कहा, हम इस तरह के दौरों पर जितनी अधिक जीत हासिल कर सकते हैं, उतनी ही अधिक संभावना है कि हमें नियमित रूप से कुछ बड़े प्रतिद्वंद्वी मिल सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT