डेविड वॉर्नर ने 10 साल बाद की बिग बैश लीग में वापसी
डेविड वॉर्नर ने 10 साल बाद की बिग बैश लीग में वापसी Social Media
खेल

डेविड वॉर्नर ने 10 साल बाद की बिग बैश लीग में वापसी

News Agency, राज एक्सप्रेस

सिडनी। डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग (बीबीएल) में 10 साल बाद वापसी करते हुए सिडनी थंडर्स के साथ दो वर्ष का अनुबंध किया है। सिडनी थंडर्स ने रविवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि डेविड वॉर्नर जनवरी में समाप्त होने वाली दक्षिण अफ्रीका टेस्ट श्रृंखला के बाद टीम से जुड़ेंगे और करीब पांच मैचों में सिडनी का प्रतिनिधित्व करेंगे।

बीबीएल के पहले और तीसरे सीजन में थंडर के लिए एक-एक गेम खेलने वाले डेविड वार्नर ने कहा, मैं उस क्लब के साथ बिग बैश में वापस आने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, जहां से मैंने शुरुआत की थी। मुझे खेल की बहुत परवाह है, और मैं इस बात से अवगत हूं कि एक पेशेवर क्रिकेटर के रूप में मैं जिन परिस्थितियों का आनंद मिलता है, उनका श्रेय बड़े पैमाने पर अन्य वरिष्ठ खिलाड़ियों को जाता है।

डेविड वॉर्नर ने कहा कि यह खेल इसी तरह बना है। मैं जानता हूं कि बीबीएल के भविष्य में मेरे योगदान से मेरे सेवानिवृत्त होने के बाद अगली पीढ़ी के खिलाड़ियों को लाभ होगा। ऑस्ट्रेलिया में सीए का अनुबंध होने से ही बीबीएल में खेलने को अनिवार्य नहीं माना जाता। ऐसे में 2013 से डेविड वॉर्नर और 2014 के बाद स्टार्क लीग में नहीं खेले हैं। स्मिथ, कमिंस और हेजलवुड के पास बीबीएल के अनुबंध नहीं हैं। वहीं स्टार्क ने पहले ही घोषणा की है कि वह अगले सीजन के दौरान आराम करना चाहेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT