हमारे अंदर एक-दूसरे की मदद करने की भूख और इच्छा है : डेविड वॉर्नर
हमारे अंदर एक-दूसरे की मदद करने की भूख और इच्छा है : डेविड वॉर्नर Social Media
खेल

हमारे अंदर एक-दूसरे की मदद करने की भूख और इच्छा है : डेविड वॉर्नर

News Agency

मुम्बई। जेएसडब्लू-जीएमआर के सह-स्वामित्व वाली दिल्ली कैपिटल्स सोमवार रात को मुंबई स्थित डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी मैदान पर खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स पर 17 रन जीत दर्ज करके टाटा आईपीएल 2022 की अंक तालिका के शीर्ष चार में पहुंच गई है। इस मैच में अपनी टीम के प्रदर्शन पर दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा, ''टीम का रवैया कभी ना हार मानना वाला है। हम लड़ने-जूझने वाली टीम हैं और हम अपनी क्षमताओं के अनुसार सर्वश्रेष्ठ खेलते हैं, चाहे वो गेंद से हो या फिर बल्ले से। हमारे अंदर एक-दूसरे की मदद करने की भूख और इच्छा है क्योंकि हम एक-दूसरे की परवाह करते हैं।''

वार्नर कल पंजाब के खिलाफ भले ही बैट से योगदान नहीं कर सके, लेकिन उन्होंने क्षेत्ररक्षण में अपनी छाप छोड़ी। जब ऑस्ट्रेलियाई स्टार से उनकी शानदार फील्डिंग के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ''मेरे लिए क्रिकेट के दो पहलू हैं - बल्लेबाजी और फील्डिंग। मैं इनर सर्किल में एक-एक रन रोकना चाहता हूं और बाउंड्री पर कुछ कैच लपकना चाहता हूं। सौभाग्य से, मै एक कैच पकड़ने में सफल रहा और यह हमारे लिए शानदार परिणाम था। मुझे क्षेत्ररक्षण में जहां भी लगाया जाता है, तो मैं गेंदबाजों के लिए रन बचाने की कोशिश करता हूं।'' दिल्ली कैपिटल्स शनिवार, 21 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अपने आखिरी लीग मैच में मुंबई इंडियंस से खेलेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT