2024 तक क्रिकेट खेलना चाहते हैं डेविड वॉर्नर
2024 तक क्रिकेट खेलना चाहते हैं डेविड वॉर्नर Social Media
खेल

2024 तक क्रिकेट खेलना चाहते हैं डेविड वॉर्नर

News Agency

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा कि अगर चयनकर्ता उन्हें टेस्ट टीम से बाहर भी कर देते हैं तो वह 2024 तक सीमित ओवर क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे। वॉर्नर ने भारत से लौटने के बाद यहां संवाददाताओं से कहा, ''मैंने हमेशा कहा है कि मैं 2024 तक खेलने वाला हूं। अगर चयनकर्ताओं को लगता है कि मैं टेस्ट क्रिकेट में खेलने के लायक नहीं हूं, तो ठीक है। मैं सीमित ओवर क्रिकेट में मेहनत कर सकता हूं।"

गौरतलब है कि वॉर्नर को कोहनी में हेयरलाइन फ्रैक्चर के कारण बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे टेस्ट के बाद ही स्वदेश लौटना पड़ा था। वॉर्नर यहां तीन पारियों में क्रमश: एक, 10 और 15 रन ही बना सके। दिल्ली टेस्ट की दूसरी पारी में वॉर्नर चोट की वजह से बल्लेबाजी नहीं कर सके और ऑस्ट्रेलियाई टीम ने उनके स्थान पर ट्रैविस हेड से ओपनिंग करवाई। भारत में निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद वॉर्नर को उम्मीद है कि वह इंग्लैंड में जून में शुरू होने वाली एशेज टेस्ट सीरीज में खेल सकेंगे।

वॉर्नर ने कहा, ''मेरे पास अगले 12 महीने हैं। टीम के सामने बहुत सारी क्रिकेट है। अगर मैं रन बनाता रहूंगा और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा तो वह टीम के लिये अच्छा होगा। जब आप 36 या 37 साल के होते हैं तो (आलोचकों के लिये) आपको निशाना बनाना आसान होता है। मैंने पुराने खिलाड़ियों के साथ भी ऐसा होते देखा है।"

गौरतलब है कि वॉर्नर खेल के सबसे लंबे प्रारूप में अपनी लय हासिल नहीं कर सके और पिछले तीन सालों में उन्होंने सिर्फ एक शतक जड़ा है। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर होने के बाद वॉर्नर 17 मार्च से शुरू होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिये पुन: भारत लौटेेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व करने के बाद उनके एशेज टेस्ट सीरीज में खेलने की उम्मीद है। पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला 'एशेज' की शुरुआत बर्मिंघम के एजबैस्टन में 16 जून से होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT