पहले बच्चे के जन्म के कारण तीसरे टेस्ट से बाहर रहेंगे डी ब्रुयन
पहले बच्चे के जन्म के कारण तीसरे टेस्ट से बाहर रहेंगे डी ब्रुयन Social Media
खेल

पहले बच्चे के जन्म के कारण तीसरे टेस्ट से बाहर रहेंगे डी ब्रुयन

News Agency

मेलबर्न। दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज थ्यूनिस डी ब्रुयन (Theunis De Bruyne) अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौटने के कारण सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (Cricket South Africa) ने शनिवार को यह जानकारी दी है। दक्षिण अफ्रीका ने डी ब्रुयन को दूसरे टेस्ट के लिये रैसी वैन डेर डूसन की जगह टीम में तलब किया था। डी ब्रुयेन (Theunis De Bruyne) ने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए मैच की दो पारियों में क्रमश: 12 और 28 रन का योगदान दिया था। दक्षिण अफ्रीका को इस मैच में पारी और 182 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा।

उनकी अनुपस्थिति का मतलब है कि दक्षिण अफ्रीका (South Africa) को सिडनी में होने वाले तीसरे और आखिरी मैच के लिये कम से कम एक बदलाव करने की जरूरत होगी। सीरीज में 0-2 से पिछड़ने के बाद प्रोटियाज वैन डेर डूसन या अतिरिक्त विकेटकीपर हेनरिक क्लासेन को मौका दे सकती है। दक्षिण अफ्रीका टेस्ट की तैयारी के लिए नये साल की पूर्व संध्या पर सिडनी रवाना होगी। दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया (South Africa and Australia) के बीच तीसरा टेस्ट चार जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जायेगा, जिसे जीतकर प्रोटियाज विश्व टेस्ट चैंपिनयशिप के फाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखना चाहेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT