डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने अबू धाबी टी-10 लीग के लिए हसरंगा को किया रिटेन
डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने अबू धाबी टी-10 लीग के लिए हसरंगा को किया रिटेन Social Media
खेल

डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने अबू धाबी टी-10 लीग के लिए हसरंगा को किया रिटेन

Author : News Agency

दुबई। अबू धाबी टी-10 लीग के प्लेयर्स ड्राफ्ट के दो दिन बचे होने के साथ डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने चतुर श्रीलंकाई लेग स्पिनर और विस्फोटक बल्लेबाज वानिंदु हसरंगा को टीम में रिटेन (बरकरार) किया है। फ्रेंचाइजी की ओर से इस वर्ष रिटेन किए जाने वाले हसरंगा तीसरे खिलाड़ी हैं। उनसे पहले टायमल मिल्स और जहूर खान को रिटेन किया गया था।

वर्तमान में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से आईपीएल खेल रहे हसरंगा ने डेक्कन ग्लैडिएटर्स टीम द्वारा रिटेन किए जाने के बाद एक बयान में कहा, '' मुझे लगता है कि मेरी बल्लेबाजी और गेंदबाजी शैली इस संस्करण के लिए मेरे द्वारा खेले जाने वाले किसी भी अन्य प्रारूप से अधिक उपयुक्त है और इसलिए मैं टी-10 लीग में खेलने, अपना सर्वश्रेष्ठ देने और कप को घर लाने के लिए उत्सुक हूं। मैं डेक्कन ग्लैडिएटर्स लाइन-अप में आंद्रे रसेल, टायमल मिल्स और जहूर खान के साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं एक लेग स्पिनर हूं और मैं अपने बचपन के हीरो और डेक्कन ग्लैडिएटर्स के कोच पाकिस्तान के महान लेग स्पिनर मुश्ताक अहमद से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मुझे यकीन है कि मैं उनसे बहुत कुछ सीख पाऊंगा।"

डेक्कर ग्लैडिएटर्स के मालिक गौरव ग्रोवर ने कहा, '' हसरंगा इस समय विश्व क्रिकेट के सबसे प्रतिभाशाली ऑलराउंडर में से एक हैं। वह अपनी उम्र के हिसाब से महान खिलाड़ी हैं और कठिन परिस्थितियों को पूरी तरह से संभालते हैं। मैं उनके जैसे मैच विजेता खिलाड़ी को टीम में पाकर बहुत खुश हूं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT