WPL : दिल्ली कैपिटल्स ने दिया रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 182 रनों का लक्ष्य
WPL : दिल्ली कैपिटल्स ने दिया रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 182 रनों का लक्ष्य Social Media
खेल

WPL : दिल्ली कैपिटल्स ने दिया रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 182 रनों का लक्ष्य

Author : News Agency

हाइलाइट्स :

  • विमेंस प्रीमियर लीग 2024।

  • रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला।

  • जेमिमा रॉड्रिग्स की अर्द्धशतकीय (58 रन) पारी।

नई दिल्ली। जेमिमा रॉड्रिग्स की 58 रनों की अर्धशतकीय पारी और ऐलिस कैप्सी के 48 रनों की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने आज विमेंस प्रीमियर लीग के 17वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को जीत के लिए 182 रनों का लक्ष्य दिया है।

आज यहां अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स महिला ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने फैसला किया। कप्तान मेग लानिंग और शेफाली वर्मा दिल्ली की अच्छी शुरूआत दी और पहले विकेट लिये 54 रन जोड़े। आशा सोभना ने शेफाली वर्मा 23 रन को आउट कर बेंगलुरु को पहली सफलता दिलाई। इसके बाद आठवें ओवर में मेग लानिंग 29 रन आउट होकर पवेलियन लौट गई। उन्हें श्रेयंका पाटिल ने पगबाधा आउट किया। जेमिमा रॉड्रिग्स ने 36 गेंदों में आठ चौके और एक छक्के की मदद से 58 रन बनाये। जेमिमा रॉड्रिग्स को 18वें ओवर में श्रेयंका पाटिल ने बोल्ड आउट किया। ऐलिस कैप्सी ने 32 गेंदों में आठ चौकों की मदद से 48 रनों की पारी खेली। जेस जॉनसन एक रन बनाकर आउट हुई। मैरिजेन कप्प 12 रन और राधा यादव एक रन बनाकर नाबाद रही। दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 181 रन का स्कोर खड़ा किया। रॉयल चैलेंसर्ज बेंगलुरु की ओर से श्रेयंका पाटिल ने चार विकेट लिये आशा सोभना को एक विकेट मिला। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 3 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 13 रन बना लिए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT