दिल्ली एफसी ने दिल्ली में 2200 से अधिक जरूरतमंदों को बांटा भोजन
दिल्ली एफसी ने दिल्ली में 2200 से अधिक जरूरतमंदों को बांटा भोजन Syed Dabeer Hussain - RE
खेल

दिल्ली एफसी ने दिल्ली में 2200 से अधिक जरूरतमंदों को बांटा भोजन

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। देश भर में जारी कोरोना महामारी के प्रकोप के मद्देनजर दिल्ली एफसी (फुटबॉल क्लब) और डायनामोज अल्ट्रास ने जरूरतमंद लोगों के बीच भोजन वितरित करने के लिए ' रसोई ऑन व्हील्स ' संगठन के साथ हाथ मिलाया है। दिल्ली एफसी और डायनामोज अल्ट्रास ने रसोई ऑन व्हील्स के साथ मिल कर भूखे लोगों को भोजन वितरित कराने का फैसला लिया है, क्योंकि चिकित्सा संसाधनों की कमी के अलावा भुखमरी भी कोरोना महामारी का ही प्रभाव है। उल्लेखनीय है कि रसोई ऑन व्हील्स की ओर से 2016 से कम-विशेषाधिकार प्राप्त लोगों को सक्रिय रूप से भोजन उपलब्ध करा रहा है।

यह पहली बार नहीं है दिल्ली एफसी और डायनामोज अल्ट्रास ऐसी पहल के साथ आगे आए हैं। कोरोना की पहली लहर के दौरान क्लब ने द्वारका में 100 जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरित किया था, हालांकि इस बार क्लब ने बहुत बड़े पैमाने पर भोजन वितरित करने का फैसला लिया है। डायनामोज अल्ट्रास भी इस पहल में सक्रिय रूप से शामिल है। मिनर्वा के अधीन आने के बाद से वह दिल्ली एफसी के साथ कंधे से कंधे मिला कर काम कर रहा है।

दिल्ली एफसी और डायनामोज अल्ट्रास ने 26 से 29 अप्रैल तीन दिनों तक फंड इकट्ठा करने का अभियान चलाया और इस फंड के माध्यम से पूरी दिल्ली में 500 से अधिक जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरित किया गया। दिल्ली एफसी के संस्थापक हेमचंद और मालिक रंजीत बजाज और को-ऑनर बीएस मेहरा के नेतृत्व में इस फंड के जरिए 21 दिनों (26 अप्रैल से 16 मई) में दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में 2200 से अधिक लोगों को भोजन वितरित किया गया है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT