जॉर्डन,उज्बेकिस्तान दौरे के लिए डेनरबी ने की टीम की घोषणा
जॉर्डन,उज्बेकिस्तान दौरे के लिए डेनरबी ने की टीम की घोषणा Social Media
खेल

Football : जॉर्डन, उज्बेकिस्तान दौरे के लिए डेनरबी ने की 23-सदस्यीय टीम की घोषणा

News Agency

नई दिल्ली। भारतीय महिला फुटबॉल (Football) टीम के मुख्य कोच थॉमस डेनरबी (Thomas Dennerby) ने गुरुवार को 23 सदस्यीय स्क्वाड की घोषणा की जो मार्च में जॉर्डन (Jordan) और उज्बेकिस्तान (Uzbekistan) में मैत्री मैच खेलेगी। थॉमस डेनरबी (Thomas Dennerby) की टीम जॉर्डन में 17 मार्च से 22 मार्च तक और उज्बेकिस्तान (Uzbekistan) में 23 से 29 मार्च तक मेजबान टीमों का मुकाबला करेगी। भारत को ये मैच एएफसी महिला ओलंपिक (AFC Womens Olympic) क्वालीफायर के राउंड एक की तैयारी के लिये खेलने हैं।

भारत को चार से 10 अप्रैल के बीच होने वाले एएफसी महिला ओलंपिक (AFC Womens Olympic) क्वालीफायर में ग्रुप जी में मेजबान किर्गिज गणराज्य और तुर्कमेनिस्तान के साथ रखा गया है। एएफसी महिला ओलंपिक क्वालीफायर के पहले दौर के सात ग्रुप विजेता अक्टूबर में होने वाले दूसरे चरण में एशिया की पांच सर्वोच्च रैंक वाली टीमों, डीपीआर कोरिया, जापान, ऑस्ट्रेलिया, चीन और कोरिया गणराज्य से भिड़ेंगे।

भारतीय टीम :

गोलकीपर : सौम्या नारायणसामी, श्रेया हुड्डा और इलांगबम पंथोई चानू।

डिफेंडर : आशालता देवी लोइतोंगबम, स्वीटी देवी नगंगबम, रितु रानी, रंजना चानू सोरोखैबम, मिशेल कास्टन्हा, दलिमा छिब्बर, मनीषा पन्ना और जूली किशन।

मिडफील्डर : शिल्की देवी हेमम, अंजू तमांग, इंदुमती कथिरेसन, संगीता बसफोर, रोजा देवी असेम, कार्तिका अंगमुथु और कश्मीरा।

फॉरवर्ड : ग्रेस डंगमेई, रेणु, करिश्मा शिरवोईकर, संध्या रंगनाथन और अपर्णा नारजारी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT