Devdutt Padikkal, Chahal, IPL
Devdutt Padikkal, Chahal, IPL  Social Media
खेल

RCB के लिए डेब्यू कर रहे देवदत्त पडीक्कल बोले कोहली से काफी कुछ सीखा

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। आईपीएल (IPL) में कल हुए मुकाबले में आरसीबी ने जीत हासिल की, मैच के हीरो रहे डेब्यू कर रहे सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल। देवदत्त ने शानदार 42 गेंदों में 56 रन बनाकर टीम को बेहतरीन शुरुआत दी, जिसकी मदद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 164 रनों का लक्ष्य रखा। टीम के सलामी बल्लेबाजों देवदत्त ने विराट कोहली की तारीफ में कहा कि उन्होंने काफी दबाव कम कर दिया, जिस के चलते उनकी बल्लेबाजी शानदार रही। मैच के बाद देवदत्त, यूज़वेंद्र चहल से बात कर रहे थे, जिन्होंने शानदार गेंदबाजी कर मैच का पासा पलट दिया था।

देवदत्त पादिक्कल ने कहा विराट कोहली से बहुत कुछ सीखा

देवदत्त ने चहल से बातचीत के दौरान कहा कि जब मेरे डेब्यू की खबर मिली, तो मैं काफी नर्वस था, लेकिन बल्लेबाजी के लिए उतरने पर कुछ गेम खेलने के बाद सब नॉर्मल हो गया। उन्होंने कहा कि आरसीबी और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से उन्होंने काफी कुछ सीखा है। उन्होंने आगे कहा कि पिछले 1 महीने से हम अभ्यास कर रहे हैं, मैंने विराट भैया से काफी कुछ सीखा है, उनसे सवाल पूछता रहता हूं आज भी जब मैंने फिंच के साथ बल्लेबाजी की तो उन्होंने मुझ पर कभी भरोसा किया।

चहल ने भी अच्छी गेंदबाजी का राज खोला

यूज़वेंद्र चहल ने कहा कि 16वां ओवर काफी अहम था। मुझे लगा कि इस पर रन पड़ेंगे, लेकिन यह भी लगा कि यह ओवर टीम के पक्ष में जा सकता है। विकेट लेना चाहता था जबकि फील्ड रक्षात्मक थी। विराट कोहली ने आक्रामक गेंदबाजी के बारे में ही बात की थी।

चहल ने आगे कहा कि पहली गेंद लेग स्टंप पर थी, जिसे खेलना मुश्किल था। विजय शंकर के आने पर एबी और विराट ने कहा कि गुगली का इस्तेमाल करें, हमें पता था कि सही जगह पर गिरने पर बल्लेबाजी से समझ नहीं पाएगा।

चहल की शानदार गेंदबाजी से ही यह मैच जीत में बदला, उन्हें मन ऑफ़ द मैच दिया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT