धोनी अगले साल भी कर सकते हैं चेन्नई की कप्तानी
धोनी अगले साल भी कर सकते हैं चेन्नई की कप्तानी Social Media
खेल

धोनी अगले साल भी कर सकते हैं चेन्नई की कप्तानी

News Agency

चेन्नई। आईपीएल के गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और उनके समर्थकों के लिए एक बड़ी खुशी की बात है कि महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर अगले साल चार बार विजयी रह चुकी टीम में दिख सकते हैं। यही नहीं 41 वर्षीय धोनी शायद इस फ्रैंचाइजी की कप्तानी भी करते दिखेंगे।

2022 का सीजन चेन्नई के लिए निराशाजनक रहा है और वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली दूसरी टीम है। ईएसपीएन क्रिकइंफो को पता चला है कि धोनी ने टीम प्रबंधन से अगले साल उपलब्ध होने की बात की है और यह भी बताया है कि वह कप्तानी करेंगे। साथ ही कप्तानी छोड़ने के बाद चोटिल होने के बाद इस सीजन से बाहर हुए हरफनमौला रवींद्र जडेजा भी 2023 आईपीएल के लिए टीम में लौटेंगे। उनके बाहर जाने के तरीके से अफवाहों का बाजार गर्म हो गया था।

सीजन के शुरुआत में चेन्नई ने जिन चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था उनमें ये दोनों सबसे प्रमुख थे। जहां जडेजा को 16 करोड़ रुपयों की राशि में सबसे पहले टीम में रखा गया था तो वहीं धोनी 14 करोड़ के साथ दूसरे नंबर के पिक थे।

पिछले साल अक्टूबर में आईपीएल खिताब जीतने के बाद चेन्नई के मालिक एन. श्रीनिवासन ने कहा था कि धोनी चेन्नई का ही नहीं पूरे तमिलनाडु का अभिन्न हिस्सा हैं और रहेंगे। उन्होंने कहा था, धोनी के बिना कोई सीएसके नहीं और सीएसके के बिना कोई धोनी नहीं।

उसके एक महीने बाद जब टीम का सम्मान समारोह आयोजित किया गया था तब उन्होंने कहा था, लोग उन्हें परेशान करते रहते हैं कि 'क्या आप खेलना जारी रखेंगे' अरे वह हमारे साथ ही हैं और कहीं नहीं जा रहे। ऐसे में मैं खुश हूं कि जब उनसे पूछा जाता है कि आप क्या उत्तरदान छोड़ कर जा रहे हैं तो उनका जवाब हमेशा होता है, 'मैं कहीं गया ही नहीं।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT