धोनी को ज्यादा जिम्मेदारी लेनी होगी : बिशप
धोनी को ज्यादा जिम्मेदारी लेनी होगी : बिशप Social Media
खेल

धोनी को ज्यादा जिम्मेदारी लेनी होगी : बिशप

Author : News Agency

दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के मुकाबले के साथ होने जा रही है। इस मैच से पहले चेन्नई के खेमे में कुछ खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर सवाल उठ रहे हैं, इनमें फाफ डुप्लेसी और ड्वेन ब्रावो भी शामिल हैं। क्रिकइंफो के कार्यक्रम 'टाईम आउट' में वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज इयान बिशप ने इसके लिए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को तैयार रहने और कमर कसने की सलाह दी।

उन्होंने कहा, फाफ डुप्लेसी और सैम करेन अगर नहीं खेलते हैं और ड्वेन ब्रावो भी पूरी तरह फिट नहीं होते हैं तो फिर महेंद्र सिंह धोनी को खुद पर ज्यादा जिम्मेदारी लेनी होगी, इसके लिए उन्हें तैयार रहना चाहिए। बिशप ने कहा कि कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के दौरान ही डुप्लेसी को जांघ में चोट आई थी और उसी दौरान ड्वेन ब्रावो भी पूरी तरह फिट नहीं थे।

इसी कार्यक्रम में पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर भी मौजूद थे, उन्होंने भी माना कि धोनी पर ज्यादा जिम्मेदारी रहेगी साथ ही उन्होंने चेन्नई के खिलड़ियों की बढ़ती उम्र की भी बात की। बिशप ने भी कहा, चेन्नई में कई खिलड़ियों की उम्र दूसरी टीमों की अपेक्षा ज्यादा है, लेकिन अच्छी बात ये है कि महेंद्र सिंह धोनी इसे बहुत शानदार तरीके से समझते हैं और पिछले चरण में हमने देखा था कि उन्होंने उसी हिसाब से बल्लेबाजी क्रम में भी फेरबदल किए थे। मुझे लगता है कि इस बार भी अगर फाफ डुप्लेसी जैसे बल्लेबाज अंतिम एकादश में नहीं रहेंगे तो धोनी पर जिम्मेदारी ज्यादा आ जाएगी।

हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स टीम मैनेजमेंट की ओर से फाफ डुप्लेसी की फिटनेस पर बोला गया है कि वह पहले से ठीक हैं, और उनके खेलने पर मैच से पहले आखरी फैसला किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT