पिछले सीजन से ही कप्तानी छोड़ने पर विचार कर रहे थे धोनी : फ्लेमिंग
पिछले सीजन से ही कप्तानी छोड़ने पर विचार कर रहे थे धोनी : फ्लेमिंग Social Media
खेल

पिछले सीजन से ही कप्तानी छोड़ने पर विचार कर रहे थे धोनी : फ्लेमिंग

News Agency

मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कोच स्टीवन फ्लेमिंग ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी पिछले सीजन से ही कप्तानी का दारोमदार किसी और को देने पर विचार कर रहे थे और इस बारे में धोनी ने उनसे बात भी की थी। इस सीजन के शुरू होने से तुरंत पहले कप्तानी छोड़ने का भी निर्णय उनका ही था और टीम इसका सम्मान करती है।

कोच ने कहा, हमने इस बारे में पिछले सीजन में ही बात की थी। वह नए कप्तान रवींद्र जाडेजा को पूरा समय और मौका देना चाहते थे। इसके बारे में हमने सबसे पहले टीम मालिक एन. श्रीनिवासन को बताया और फिर पूरी टीम को बताया गया। हम उनके फैसले का पूरा सम्मान करते हैं।

कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ धोनी के प्रदर्शन पर फ्लेमिंग ने कहा, धोनी का रन बनाना हमेशा महत्वपूर्ण है, लेकिन अगर शीर्षक्रम अच्छा करता तो और बेहतर होता। हालांकि हमारी बल्लेबाजी में गहराई है जो कि बहुत अच्छी बात है। अब बस हमें उसमें सुधार करने की जरूरत है।

हार से शुरुआत पर फ्लेमिंग ने कहा कि यह हार हमारे लिए उत्प्रेरक का काम करेगी। उन्होंने कहा, पिछले सीजन में भी हमने हार से शुरुआत की थी लेकिन फिर हम टूर्नामेंट जीते। यह हार भी हमें आगे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT