धोनी और एक वर्ष के लिए सीएसके की जर्सी में खेलते नजर आएंगे
धोनी और एक वर्ष के लिए सीएसके की जर्सी में खेलते नजर आएंगे Social Media
खेल

धोनी और एक वर्ष के लिए सीएसके की जर्सी में खेलते नजर आएंगे

Author : News Agency

चेन्नई। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि वह एक और साल के लिए आईपीएल में खेलना जारी रखेंगे। उन्होंने संकेत दिया है कि उनका विदाई मैच चेन्नई में हो सकता है। धोनी ने मंगलवार रात को फ्रेंचाइजी के प्रायोजक इंडिया सीमेंट्स लिमिटेड के 75वें वार्षिक समारोह के उपलक्ष्य में वर्चुअल रूप से बातचीत के दौरान एक प्रशंसक के प्रश्न का जवाब देते हुए कहा, '' जब विदाई की बात आती है तो आप आकर मुझे सीएसके के लिए खेलते हुए देख सकते हैं और यह मेरी विदाई मैच हो सकता है। तो आपको मुझे विदाई देने का अवसर मिलेगा। उम्मीद है कि मैं चेन्नई देखने आऊंगा और वहां अपना आखिरी मैच खेलूंगा और सभी प्रशंसकों से मिलूंगा।"

धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा के लिए 15 अगस्त की तारीख ही क्यों चुने जाने के सवाल के जवाब में कहा कि इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता। सीएसके के उपाध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक एन श्रीनिवासन ने इंडिया सीमेंट्स की 75 साल की यात्रा के बारे में कहा कि सीएसके के आगमन के बाद से इंडिया सीमेंट एक अलग स्तर पर चला गया है। इंडिया सीमेंट्स एक मजबूत ब्रांड है, लेकिन सीएसके ने इसे कुछ ही समय में मात दे दी। इसके लिए हमें केवल एक ही शख्स टीम के कप्तान एमएस धोनी का आभार जताना होगा।"

उल्लेखनीय है कि वर्चुअल रूप से चर्चा में सीएसके के अन्य खिलाड़ी दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और इमरान ताहिर ने भी हिस्सा लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT