राजस्थान से मुश्किल और प्रतिस्पर्धी लक्ष्य मिला : विलियम्सन
राजस्थान से मुश्किल और प्रतिस्पर्धी लक्ष्य मिला : विलियम्सन Social Media
खेल

राजस्थान से मुश्किल और प्रतिस्पर्धी लक्ष्य मिला : विलियम्सन

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ यहां रविवार को आईपीएल 14 के 28वें मुकाबले में हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के नए कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि आज खराब दिन था। राजस्थान रॉयल्स से एक मुश्किल और प्रतिस्पर्धी स्कोर मिला। यह जोस बटलर का दिन था और वह लाजवाब थे।

विलियम्सन ने मैच खत्म होने के बाद कहा, ''बल्ले के साथ आपको कुछ चीजों को अपने अनुसार चलाना पड़ता है और जब आप विकेट गंवा देते हैं तो 220 जैसे विशाल लक्ष्य का पीछा करना और अधिक मुश्किल हो जाता है। पिछले तीन हफ्तों में हमारे सामने कई चुनौतियां आईं हैं, लेकिन हमें छोटे-छोटे सुधार करने और बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है।

जोस और संजू अहम थे, इसलिए हम चाहते थे कि राशिद उनके खिलाफ ज्यादा से ज्यादा गेंदबाजी करें। यह हमारे लिए एक सीख है, इसलिए हमें बस इसे भूलने और आगे बढ़ने की जरूरत है। यह खेल जल्दी बदल सकता था और यहां सारी बात सही सोच के साथ ठीक लाइन पर गेंदबाजी की थी, इसलिए हमें यह स्पष्ट होना चाहिए कि हम हर दिन क्या करना चाहते हैं। अंत में पांचवें गेंदबाज को छोड़ना शुरुआती योजना में शामिल नहीं था, लेकिन हम अपने संसाधनों का उपयोग करना चाहते थे और यह एक ऐसा निर्णय था जिसे हमें लेना ही था।"

विलियम्सन ने कहा, '' राजस्थान की असाधारण बल्लेबाजी के लिए उन्हें सलाम। उनके समूह में कई लीडर्स हैं। यह महत्वपूर्ण है कि हम चुस्त रहें। हमारे लिए यहां एक टीम के रूप में सीख लेने और सुधार करने की जरूरत है। जीत के लिए ज्यादा सोचने के बजाय हमें सिर्फ इस बारे में स्पष्ट रहना चाहिए कि हमें कैसे काम करना है। मुझे यकीन है कि इस बारे में काफी बातचीत होगी। "

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT