स्वीकार करना मुश्किल है : कप्तानी का मौक गंवाने वाले लोकेश राहुल
स्वीकार करना मुश्किल है : कप्तानी का मौक गंवाने वाले लोकेश राहुल Social Media
खेल

स्वीकार करना मुश्किल है : कप्तानी का मौका गंवाने वाले लोकेश राहुल

News Agency

नई दिल्ली। चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका (South Africa) टी20 सीरीज में भारत (India) की कप्तानी का मौका गंवाने वाले लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) ने कहा कि इसे स्वीकार करना मुश्किल है। वह घर पर टीम की अगुवाई करने का मौका गंवाकर दुखी हैं। लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू टी20 श्रृंखला से दाईं ग्रोइन की चोट के कारण बाहर हो गए हैं। अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने श्रृंखला के लिए विकेट कीपर रिषभ पंत को कप्तान और हार्दिक पांड्या को उप-कप्तान चुना है।

केएल ने ट्वीट किया, स्वीकार करना मुश्किल है लेकिन मैं आज एक और चुनौती शुरू कर रहा हूं। घर पर पहली बार टीम की कप्तानी नहीं करके दुखी हूं, लेकिन टीम को मेरा पूरा समर्थन है। आपके समर्थन के लिए सभी का दिल से धन्यवाद। ऋषभ और टीम को श्रंखला के लिये शुभकामनाएं। जल्द ही मिलते हैं। केएल राहुल के अलावा कुलदीप यादव भी चोट के कारण टीम से बाहर हो गये हैं।

चयन समिति ने केएल राहुल और कुलदीप यादव की जगह लेने के लिये खिलाड़ियों की घोषणा नहीं की है। दोनों खिलाड़ी यहां से राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) जाएंगे जहां मेडिकल टीम उनकी चोट की जांच करेगी और आगे के इलाज की कार्रवाई निर्धारित करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT