दिलीप टिर्की को विश्व कप में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद
दिलीप टिर्की को विश्व कप में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद Social Media
खेल

दिलीप टिर्की को विश्व कप में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

News Agency

नई दिल्ली। हॉकी इंडिया के अध्यक्ष दिलीप टिर्की ने गुरुवार को कहा कि भारत ने बीते वर्षों में अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्हें उम्मीद है कि वे अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) ओडिशा पुरुष हॉकी विश्व कप 2023 में भी इसे जारी रखेंगे। टिर्की ने कहा, “भारत की वर्तमान पुरुष टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है और हाल ही के वर्षों में उन्होंने जो प्रदर्शन किया है उसने दर्शकों को बहुत खुशी दी है। मुझे विश्वास है कि वे एफआई ओडिशा हॉकी पुरुष विश्व कप 2023 में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।” पूर्व कप्तान टिर्की ने कहा कि भारतीय टीम ने अपनी फिटनेस और खेल के तकनीकी पहलुओं पर भी मेहनत की है। टिर्की ने कहा, “मैं चाहता हूं कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें और आत्मविश्वास के साथ खेलें। टीम के पास बेहतरीन खिलाड़ी हैं और मैं पूरे हॉकी परिवार के साथ भारतीय पुरुष हॉकी टीम को जनवरी के लिये शुभकामनाएं देना चाहता हूं।”

एफआईएच पुरुष हॉकी विश्व कप की शुरुआत 13 जनवरी 2023 को ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में होगी, जबकि इसके कुछ मुकाबले राउरकेला में भी खेले जायेंगे। इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया, बेल्जियम, नीदरलैंड, भारत, अर्जेंटीना, जर्मनी, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, फ्रांस, कोरिया, मलेशिया, स्पेन, दक्षिण अफ्रीका, जापान, चिली और वेल्स सहित 16 टीमें विश्व चैंपियन बनने के लिये आपस में भिड़ेंगी। भारत को पूल डी में इंग्लैंड, स्पेन और वेल्स के साथ रखा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT