जोकोविच को नहीं मिलेगी विशेष अनुमति, प्रधानमंत्री मॉरिसन ने अटकलों पर लगाया विराम
जोकोविच को नहीं मिलेगी विशेष अनुमति, प्रधानमंत्री मॉरिसन ने अटकलों पर लगाया विराम Social Media
खेल

जोकोविच को नहीं मिलेगी विशेष अनुमति, प्रधानमंत्री मॉरिसन ने अटकलों पर लगाया विराम

Author : News Agency, राज एक्सप्रेस

कैनबरा। ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने गुरुवार को दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को लेकर मीडिया में चल रही तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए उन्हें ऑस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए विशेष अनुमति न दिए जाने की घोषणा की। मॉरिसन ने कहा, जोकोविच को उन सभी नियमों का पालन करना होगा जो अन्य खिलाड़ियों के लिए हैं। टेनिस खिलाड़ियों, यहां तक कि सांसदों और अन्य किसी भी व्यक्ति के लिए कोई विशेष नियम नहीं हैं।

वह एक ही नियम से खेलते हैं। उधर जोकोविच ने अब भी अपने टीकाकरण की स्थिति का खुलासा न करने पर अड़े हुए हैं। 2022 के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन का आयोजन ऑस्ट्रेलिया के मेलबोर्न में 17 से 30 जनवरी के बीच होना है। उल्लेखनीय है कि टेनिस ऑस्ट्रेलिया ने पिछले कुछ महीनों पहले सभी खिलाड़ियों के लिए टूर्नामेंट में खेलने और चिकित्सा छूट प्राप्त करने के लिए कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लगे होना अनिवार्य किया था। इसके बाद हालांकि मीडिया में ये खबरें आईं थीं कि वैक्सीन न लगवाने वाले खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियन ओपन में प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं, अगर वे पूर्ण रूप से स्वस्थ होने का वैध मेडिकल सर्टिफिकेट जमा करते हैं। यह भी कहा जा रहा था कि जोकोविच को विशेष अनुमति मिल सकती है, जो अपने टीकाकरण की स्थिति का खुलासा करने के इच्छुक नहीं हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT