बांजा लुका ओपन में जोकोविच के खेलने पर संशय बरकरार
बांजा लुका ओपन में जोकोविच के खेलने पर संशय बरकरार Social Media
खेल

Banja Luka Open : बांजा लुका ओपन में जोकोविच के खेलने पर संशय बरकरार

News Agency

बांजा लुका। सर्बिया के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच पिछले हफ्ते मोंटे कार्लो मास्टर्स के दौरान कोहनी में उठी समस्या से पूरी तरह नहीं उभर सके हैं, हालांकि उन्हें उम्मीद है कि वह बांजा लुका ओपन में बुधवार को अपने अभियान की शुरुआत कर सकेंगे। जोकोविच ने संवाददाताओं से कहा, कोहनी की तकलीफ सही नहीं हुई है, लेकिन यह कह सकते हैं कि स्थिति पहले से बेहतर है। उम्मीद है कि पहले मैच तक मैं बिलकुल ठीक हो जाऊंगा और मैच के लिए तैयार रहूंगा।

दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी जोकोविच को मोंटे कार्लो में कोहनी की समस्या से जूझते हुए प्री-क्वॉर्टरफाइनल में इटली के लोरेंजो मुसेटी के हाथों हार मिली थी। जोकोविच ने इसी साल ऑस्ट्रेलियाई ओपन जीतकर सर्वाधिक ग्रैंड स्लैम प्रतियोगिताएं जीतने में राफेल नडाल (22 ग्रैंड स्लैम) की बराबर की थी। अगर वह पूरी तरह फिट रहते हैं तो मई में होने वाला फ्रेंच ओपन जीतने के प्रबल दावेदार होंगे। बांजा लुका के दूसरे दौर में जोकोविच का सामना 87वीं रैंकिंग वाले फ्रांस के लुका वान आस्शे से होगा, जिन्होंने स्विट्जरलैंड के स्टेन वॉरिंका को 1-6, 7-6 (7/4), 6-4 से शिकस्त दी थी।

जोकोविच ने 18 वर्षीय वान आस्शे से मुकाबले पर कहा, मैं इस लड़के से पहले कभी नहीं मिला, मैं उसके बारे में ज्यादा नहीं जानता। मैं जानता हूं कि वह युवा है, वह अभी शीर्ष 100 खिलाड़ियों में शामिल हुआ है। उन्होंने कहा, मैंने ईमानदारी से सोचा था कि वॉरिंका जीतने वाले थे, वह मैच के अधिकांश हिस्से में आगे चल रहे थे। इस युवा खिलाड़ी की जीत वास्तव में आश्चर्य की बात है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT