विलियम्सन के दूसरे टेस्ट में खेलने पर संदेह, बोल्ट कर रहे खेलने की तैयारी
विलियम्सन के दूसरे टेस्ट में खेलने पर संदेह, बोल्ट कर रहे खेलने की तैयारी Social Media
खेल

विलियम्सन के दूसरे टेस्ट में खेलने पर संदेह, बोल्ट कर रहे खेलने की तैयारी

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन के इंग्लैंड के खिलाफ 10 जून को एजबेस्टन में दूसरे टेस्ट में खेलने पर संदेह बन गया है, जिसकी वजह उनकी बाईं कोहनी की चोट है, हालांकि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की संभावित वापसी दर्शकों के लिए अच्छी खबर है, जो दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध होंगे। ब्रिटेन सरकार की ओर से क्वारंटीन नियमों में थोड़ी ढील दिए जाने के बाद उनके एकादश में लौटने की संभावना है। क्वारंटीन में छूट के बाद उन्हें निर्धारित समय से तीन दिन पहले अभ्यास करने की अनुमति मिली थी।

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टेड ने एक बयान में कहा, '' न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल सेंटनर भी बाएं हाथ की तर्जनी उंगली कट जाने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। टेस्ट सीरीज से पहले एक इंट्रा-स्क्वाड मैच खेलते समय उन्हें चोट लग गई थी, लेकिन वह पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध थे, जिसमें उन्होंने 23 ओवर फेंके थे और केवल छह गेंदें खेली थी। एजाज पटेल न्यूजीलैंड की टीम में उपलब्ध एकमात्र अन्य स्पिन विकल्प हैं।"

समझा जाता है कि विलियम्सन की बाईं कोहनी की चोट की लगातार निगरानी की जा रही है और आज उनके खेलने पर अंतिम फैसला किया जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मार्च में टी-20 सीरीज के बाद से चोट से परेशान न्यूजीलैंड के प्रमुख बल्लेबाज की सर्जरी से फिलहाल इंकार कर दिया गया है। अगर विलियम्सन दूसरे टेस्ट में नहीं खेलते हैं तो उनकी गैर मौजूदगी में टॉम लाथम टीम का नेतृत्व करेंगे। विलियम्सन के एकादश में न होने से एक और बल्लेबाज के लिए टीम के दरवाजे खुलेंगे। विल यंग या रचिन रवींद्र विलियम्सन की रिप्लेसमेंट हो सकते हैं।

स्टीड ने कहा, '' हमने विलियम्सन का कुछ और उपचार करवाया है और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह उनके लिए सबसे अच्छा हो। हमारे पास दो विकल्प हैं या तो उन्हें इस मैच में खेलाना या तैयार होने के लिए थोड़ा और समय लेना और जिस तरह उन्हें प्रशिक्षित होने की जरूरत है उस तरह उन्हें प्रशिक्षित करना।"

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT