द्रविड़ ने राहुल पर भरोसा जताया
द्रविड़ ने राहुल पर भरोसा जताया Social Media
खेल

द्रविड़ ने लोकेश राहुल पर जताया भरोसा

News Agency

एडिलेड। भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने अपने हमनाम सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल की खराब फॉर्म के बावजूद उन पर भरोसा जताया है। द्रविड़ ने बंगलादेश के खिलाफ मुकाबले से पहले मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा,“ इन (कठिन) परिस्थितियों में, शायद हम उन्हें थोड़ा समय दे सकें। हम उनका पूरा समर्थन करते हैं, हमें उनकी कोई चिंता नहीं है। हम जानते हैं कि जब वह अच्छा खेलते हैं तो क्या प्रभाव डाल सकते हैं। मैंने उन्हे कुछ हफ़्ते पहले ऑस्ट्रेलिया की शीर्ष-श्रेणी गेंदबाजी के खिलाफ देखा है। मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि हमारे लिए कौन ओपनिंग करने वाला है। ”

टी20 विश्व कप के शुरुआती चरण में लोकेश राहुल का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने अपनी तीन पारियों में कुल 22 रन बनाये हैं। राहुल ने टूर्नामेंट में आने से पहले पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में तीन अर्द्धशतक जड़े थे। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में भी 57 रन बनाये थे, लेकिन बड़े मंच पर वह अपने प्रदर्शन को बरकरार नहीं रख पाए हैं। कोच द्रविड़ ने कहा,“ मुझे लगता है कि वह एक शानदार खिलाड़ी हैं।उन्होंने अच्छे प्रदर्शन से खुद को साबित किया है। मुझे लगता है कि वह एक शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। ये चीजें 20-20 ओवर के खेल में हो सकती हैं। सलामी बल्लेबाजों के लिये यह टूर्नामेंट ऐसे भी चुनौतीपूर्ण रहा है। ” उन्होंने कहा, “ बस उम्मीद है कि अगले तीन-चार मैचों में यह चीजें हमारे हित में काम करेंगी। हम उनकी गुणवत्ता और क्षमता को जानते हैं, इस तरह की परिस्थितियों और पिचें उनको जंचती हैं। उनका बैक-फुट गेम इन परिस्थितियों में बहुत जरूरी है। नेट में उनके प्रदर्शन से हम काफी आश्वस्त और खुश हैं। ”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT