इंग्लैंड-भारत के बीच रद्द हुआ पांचवां टेस्ट जुलाई 2022 के लिए पुनर्निर्धारित
इंग्लैंड-भारत के बीच रद्द हुआ पांचवां टेस्ट जुलाई 2022 के लिए पुनर्निर्धारित Social Media
खेल

इंग्लैंड-भारत के बीच रद्द हुआ पांचवां टेस्ट जुलाई 2022 के लिए पुनर्निर्धारित

Author : News Agency

इंग्लैंड। ईसीबी के मुख्य कार्यकारी टॉम हैरिसन ने कहा हम मानते हैं कि इस अतिरिक्त मैच के आयोजन का मतलब दोनों टीमों के बीच होनी वाली सफेद गेंद श्रृंखला का शैड्यूल टाइट होना है। हम अगले साल तक अपने खिलाड़ियों के हित और कार्यभार का प्रबंधन करना जारी रखेंगे, साथ ही हम खेल के दौरान प्रशंसकों, खिलाड़ियों और हमारे भागीदारों के लिए अच्छे शैड्यूल की तलाश जारी रखेंगे।

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने इस बारे में कहा, मुझे खुशी है कि इंग्लैंड-भारत टेस्ट सीरीज का अब सही समापन होगा। चार टेस्ट मैच दिलचस्प थे और हमें एक उचित समापन की आवश्यकता थी। बीसीसीआई खेल के पारंपरिक रूप को पहचानता है और उसका सम्मान करता है और बोर्ड के साथी सदस्यों के प्रति अपनी भूमिका और दायित्वों के प्रति भी जागरूक है। पिछले दो महीनों से बीसीसीआई और ईसीबी दोनों चर्चा कर रहे थे और हमारे इन प्रयासों का उद्देश्य एक उचित खिड़की खोजने का था। मैं ईसीबी को उनकी समझ और सौहार्दपूर्ण समाधान खोजने में धैर्य रखने के लिए धन्यवाद देता हूं।

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम अब पुनर्निर्धारित शैड्यूल के मुताबिक एजबेस्टन में एक से पांच जुलाई तक रद्द हुआ पांचवां टेस्ट मैच, सात जुलाई को एजेस बाउल में पहला टी-20 सीरीज का पहला, नौ जुलाई को एजबेस्टन में दूसरा, 10 जुलाई को ट्रेंट ब्रिज में तीसरा मैच खेलेगी। इसके बाद 12 जुलाई को ओवल में वनडे सीरीज शुरू होगी। दूसरा वनडे मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स, जबकि तीसरा और आखिरी मैच 17 जुलाई को ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT