India के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए England की टीम घोषित
India के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए England की टीम घोषित Social Media
खेल

India के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए England की टीम घोषित

Author : News Agency

लंदन। इंग्लैंड ने आगामी चार अगस्त से भारत के खिलाफ शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए बुधवार को अपनी 17 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। चोट के कारण हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर रहे बेन स्टोक्स के अलावा जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो और सैम करेन की टीम में वापसी हुई है। वर्षाें पुराने विवादित ट्वीटों की जांच के बाद अपना करियर फिर से शुरू करने वाले दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन और हसीब हामीद को भी टीम में शामिल किया गया है।

जोफ्रा आर्चर और क्रिस वोक्स मजबूरन सीरीज से बाहर हो गए हैं, क्योंकि दोनों अभी भी अपनी-अपनी चोटों से उबर नहीं पाए हैं। आर्चर जहां कोहनी की चोट और वोक्स एड़ी की चोट से उबर रहे हैं। बहरहाल आर्चर की चोट अब थोड़ी ठीक है, लेकिन टेस्ट क्रिकेट में उनकी वापसी पर अभी भी संदेह बना हुआ है, हालांकि उनके इस श्रृंखला के बाद उपलब्ध होने की उम्मीद है।

हम प्रतिस्पर्धी श्रृंखला की उम्मीद कर रहे हैं : सिल्वरवुड

इंग्लैंड की पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड भारत के खिलाफ एक प्रतिस्पर्धी श्रृंखला की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने एक बयान में कहा, भारत के खिलाफ एक घरेलू टेस्ट श्रृंखला सबसे प्रत्याशित रेड-बॉल सीरीज में से एक है। बेशक इसमें उत्कृष्ट पांच टेस्ट होने की उम्मीद है। भारत एक क्वालिटी टीम है जिसने घर से दूर अच्छे परिणाम हासिल करने की अपनी क्षमता दिखाई है। हम एक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी श्रृंखला की उम्मीद कर रहे हैं, इसलिए हमने अपनी सबसे मजबूत संभावित टीम का चयन किया है। ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और सैम करेन की वापसी टीम को एक संतुलन प्रदान करेगी जिससे हमें दोबारा एक ऐसी टीम बनाने की अनुमति मिलेगी जो टेस्ट क्रिकेट में सफल रही है।

इंग्लैंड की टीम : जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, डोम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्रॉली, सैम करेन, हसीब हामीद, डैन लॉरेंस, जैक लीच, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, डोम सिबली, बेन स्टोक्स, मार्क वुड।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT