ग्रुप में शीर्ष पर रहते सेमीफाइनल में पहुंची इंग्लैंड की टीम : मोर्गन
ग्रुप में शीर्ष पर रहते सेमीफाइनल में पहुंची इंग्लैंड की टीम : मोर्गन Social Media
खेल

ग्रुप में शीर्ष पर रहते सेमीफाइनल में पहुंची इंग्लैंड की टीम : मोर्गन

Author : News Agency, राज एक्सप्रेस

शारजाह। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने विश्व कप के अपने आखिरी ग्रुप मैच में दक्षिण अफ्रीका से मिली 10 रन की हार के बाद कहा कि उन्हें इस बात की गहरी खुशी है कि उनकी टीम अपना आखिरी विश्व कप मैच गंवाने के बावजूद ग्रुप एक में शीर्ष पर रहते हुए सेमीफाइनल में पहुंची।

मोर्गन ने कहा, "यह बहुत अच्छा विकेट था, साउथ अफ्रीका ने अच्छी बल्लेबाजी की। हमने हाल में अच्छी गेंदबाजी की है, लेकिन हमें लगा कि ओस आएगी और हमारे लिए आसान हो जाएगा। मोईन और लिविंगस्टन ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन हम मैच नहीं जीत पाए।''

कप्तान ने कहा, ''सेमीफाइनल में पहुंचना चुनौती थी, हमने बड़े मुश्किल मैच खेले हैं, श्रीलंका के खिलाफ मुश्किल था, कल का मैच मुश्किल रहा। टूर्नामेंट और उससे पहले कई खिलाड़ियों को चोट लगी हैं। हमने ऐसा ग्रुप बनाया है कि सभी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। मैं खुश हूं कि हम ग्रुप 1 से शीर्ष के तौर पर सेमीफाइनल में पहुंचे हैं।

विश्व कप से बहुत कुछ सीखा : बावुमा

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान तेम्बा बावुमा ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने आखिरी ग्रुप मैच को 10 रन से जीतने के बावजूद टूर्नामेंट से बाहर हो जाने के बाद कहा कि विकेट अच्छा था, हमने मैच जीतने की पूरी कोशिश की, ताकि ऑस्ट्रेलिया को तय नेट रन रेट के तौर पर पछाड़ा जा सके, लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए। हम इस टूर्नामेंट से बहुत कुछ सीखकर जा रहे हैं। हमने अच्छा खेल दिखाया और हमने बहुत कुछ सीखा है और यह चीजें बहुत अहम हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT