इंग्लैंड के टेस्ट विकेटकीपर बेन फोक्स कोरोना पॉजिटिव
इंग्लैंड के टेस्ट विकेटकीपर बेन फोक्स कोरोना पॉजिटिव Social Media
खेल

इंग्लैंड के टेस्ट विकेटकीपर बेन फोक्स कोरोना पॉजिटिव

News Agency

लंदन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के टेस्ट विकेटकीपर बेन फोक्स न्यूजीलैंड के साथ खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट के तीसरे दिन विकेटकीपिंग नहीं कर पाए थे और तब उन्हें पीठ में दर्द था। टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद एहतियातन जब उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ तो वह पॉजिटिव पाए गए। इंग्लैंड के लिए अब आगे वह कब उपलब्ध होंगे इसके बारे में औपचारिक ऐलान का इंतजार रहेगा। हालांकि इंग्लिश टीम उम्मीद करेगी कि भारत के खिलाफ एस्बेस्टन में शुक्रवार को होने वाले टेस्ट के लिए वह उपलब्ध हो जाएं।

केंट के विकेटकीपर/बल्लेबाज सैम बिलिंग्स को फोक्स के कोविड-19 रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम के साथ जोड़ा गया। आईसीसी के नियमानुसार वह न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की प्लेइंग-इलेवन का हिस्सा बने। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दूसरे सभी खिलाड़ियों को भी कोरोना प्रोटोकॉल के तहत निर्धारित टेस्ट से गुजरना पड़ा, जिसमें किसी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं पाई गई है।

इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा भी शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उनका भी शुक्रवार से शुरू होने वाले टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है। यदि रोहित शर्मा एक जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले स्वस्थ नहीं हो पाते है तो भारतीय टीम को इस एक मैच के लिए नया कप्तान चुनना होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT