England ने पांच विकेट की जीत से Sri Lanka पर बनायी बढ़त
England ने पांच विकेट की जीत से Sri Lanka पर बनायी बढ़त Social Media
खेल

England ने पांच विकेट की जीत से Sri Lanka पर बनायी बढ़त

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स (Chris Woakes) (18 रन पर चार विकेट) की घातक गेंदबाजी और जो रुट (Joe Root) की नाबाद 79 रन की बेहतरीन पारी से इंग्लैंड (England) ने श्रीलंका (Sri Lanka) को पहले वनडे में मंगलवार को पांच विकेट से पराजित कर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

सलामी बल्लेबाज और कप्तान कुशल परेरा (Kusal Perera) (73) और वनिन्दु हसारंगा (Wanindu Hasaranga) (54) के शानदार अर्धशतकों के बावजूद श्रीलंका (Sri Lanka) की टीम 43.3 ओवर में 185 रन पर सिमट गयी। इंग्लैंड (England) की तरफ से वोक्स ने 18 रन पर चार विकेट और डेविड विली ने 44 रन पर तीन विकेट हासिल किये।

इंग्लैंड (England) ने 34.5 ओवर में पांच विकेट पर 189 रन बनाकर आसान जीत अपने नाम कर ली। रुट ने 87 गेंदों पर नाबाद 79 रन की धैर्यपूर्ण मैच विजयी पारी में चार चौके लगाए। वोक्स को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। इंग्लैंड (England) की श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ यह लगातार चौथी जीत है। इंग्लैंड (England) ने इससे पहले श्रीलंका (Sri Lanka) से तीन मैचों की टी-20 सीरीज 3-0 से जीती थी।

इंग्लैंड (England) आईसीसी वर्ल्ड कप सुपर लीग में 10 मैचों में यह पांचवीं जीत है और वह तालिका में बंगलादेश को दूसरे स्थान पर छोड़कर शीर्ष स्थान पर पहुंच गया है। इंग्लैंड (England) और बंगलादेश के एक बराबर 50-50 अंक हैं लेकिन इंग्लैंड (England) बेहतर रन औसत के आधार पर अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गया है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT