IPL को फिर से शुरू करने के लिए योजना में बदलाव नहीं करेगा इंग्लैंड : जाइल्स
IPL को फिर से शुरू करने के लिए योजना में बदलाव नहीं करेगा इंग्लैंड : जाइल्स Social Media
खेल

IPL को फिर से शुरू करने के लिए योजना में बदलाव नहीं करेगा इंग्लैंड : जाइल्स

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। इंग्लैंड पुरुष क्रिकेट टीम के प्रबंध निदेशक एशले जाइल्स ने कहा है कि इंग्लैंड आईपीएल के लिए विंडो देने के लिए अपनी योजनाओं में कोई बदलाव करने की योजना नहीं बना रहा है। जाइल्स ने यह स्वीकार करते हुए कहा कि कुछ खिलाड़ियों को बंगलादेश और पाकिस्तान के दौरों से आराम दिया जा सकता है, जो आईपीएल के शेष सत्र के फिर से शुरू होने के साथ ही होने की संभावना है, हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि वे कहीं और जाकर क्रिकेट खेलें। जाइल्स ने इस बात की भी पुष्टि की कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की अपने शैड्यूल में बदलाव करने की कोई योजना नहीं है। विशेष रूप से भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के शैड्यूल में तो नहीं।

उल्लेखनीय है कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच का पांचवा दिन फिलहाल 14 सितंबर के लिए निर्धारित है और तब इंग्लैंड के पास बंगलादेश दौरे पर जाने के लिए एक हफ्ते से भी कम समय होगा। वहां से टीम दो टी-20 मुकाबलों के लिए पाकिस्तान जाएगी। ये दोनों मैच 14 और 15 अक्टूबर के लिए निर्धारित हैं, जबकि आईपीएल के 18 सितंबर को फिर से शुरू होने और 12 अक्टूबर तक चलने की संभावना है।

जाइल्स ने एक बयान में कहा, '' मुझे शैड्यूल में बदलाव को लेकर किसी भी आधिकारिक अनुरोध के बारे में पता नहीं है, जहां तक हमारा विचार है, मैच उसी हिसाब से होंगे जैसे तय हैं। मुझे इस बात की हैरानी नहीं है कि हर तरह की अटकलें चल रही हैं। हर कोई अपने क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलना चाहता है, लेकिन हमें अब तक कोई भी आधिकारिक आग्रह प्राप्त नहीं हुआ है और हम आगे बढ़ रहे हैं। हमारे पास पूरा शेड्यूल है। अगर हम सितंबर में पांचवें और आखिरी टेस्ट की समाप्ति के हिसाब से आगे बढ़ते हैं तो हम 19 या 20 सितंबर को बंगलादेश के लिए रवाना होंगे। वहां से हम पाकिस्तान जाएंगे और इसके बाद टी-20 विश्व कप खेलेंगे।"

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT