टेनिस दिग्गजों का यूक्रेन की मदद के लिए प्रदर्शनी मैच
टेनिस दिग्गजों का यूक्रेन की मदद के लिए प्रदर्शनी मैच Social Media
खेल

टेनिस दिग्गजों का यूक्रेन की मदद के लिए प्रदर्शनी मैच

News Agency

न्यूयॉर्क। युद्ध की विभीषिका से जूझ रहे यूक्रेन के समर्थन और मदद के लिये राफेल नडाल, इगा स्विएटेक, जान मैकनरो और कोको गाफ जैसे दिग्गज टेनिस खिलाड़ियों ने यहां एक प्रदर्शनी मैच में शिरकत की। अगले पखवारे यूएस ओपन ट्राफी के लिये एक-दूसरे के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को बेकरार टेनिस दुनिया के सितारों ने संकटग्रस्त यूक्रेन में मानवीय सहायता के लिये खचाखच भरे लुई आर्मस्ट्रांग स्टेडियम में टेनिस प्ले फॉर पीस प्रदर्शनी मैच में हिस्सा लिया।

एटीपी टूर ने नडाल के हवाले से कहा है कि, पिछले दो-तीन साल दुनिया के लिये काफी कठिन दौर रहा है। पहले कोरोना महामारी और अब यूक्रेन में युद्ध मानवता के लिये चुनौती बना हुआ है। न्यूयार्क में खेल प्रेमियों के सामने कोर्ट में उतरना निश्चित ही खुशी और रोमांच का अहसास कराता है। उद्घाटन समारोह में यूक्रेन का राष्ट्रगान हुआ, जिसके बाद नडाल और स्विएटेक की जोड़ी ने गाफ और मैकेनरो के खिलाफ मिश्रित युगल मैच के लिए कोर्ट में कदम रखा।

गॉफ ने कहा, दुनिया के नम्बर एक जॉन, राफा और इगा की मौजूदगी में न्यूयार्क में कोर्ट में उतरना वास्तव में रोमांच से भरपूर है। मै खुश हूं कि मैं इस समारोह का हिस्सा बन पाया। स्विएटेक ने इस अवसर पर कोच राफा के बारे में मजाकिया अंदाज में कहा, आखिरी प्वाइंट पर उन्होंने मुझसे कहा कि जान की सर्विस वाइड होगी और वह गलत थे। वह कुछ मौकों पर अक्सर गलत होते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT