एफआईएच ने जेएसडब्ल्यू को बनाया विश्व कप का साझेदार
एफआईएच ने जेएसडब्ल्यू को बनाया विश्व कप का साझेदार Social Media
खेल

एफआईएच ने जेएसडब्ल्यू को बनाया विश्व कप का साझेदार

News Agency

भुवनेश्वर। अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) ने आगामी ओडिशा हॉकी पुरुष विश्व कप 2023 भुवनेश्वर-राउरकेला के लिए भारतीय कंपनी समूह जेएसडब्ल्यू को अपना वैश्विक साझेदार बनाया है। एफआईएच ने गुरुवार को इसकी घोषणा की है। जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के संस्थापक पार्थ जिंदल ने इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए कहा,“ यह बहुत ही गर्व की बात है कि हॉकी विश्व कप भारत में आयोजित हो रहा है। हॉकी एक ऐसा खेल है जो हर भारतीय के दिल में है और इसे उसी राज्य (ओडिशा) में होते हुए देखना जिसने हमारे देश में इस खेल को पुनर्जीवित किया है, इसे और भी खास बनाता है। भारत में हॉकी विश्व कप से जुड़ने का अवसर प्राप्त करना जेएसडब्ल्यू के लिये बहुत गर्व की बात है। मुझे यकीन है कि टूर्नामेंट भविष्य के हॉकी विश्व कप के लिये मानक स्थापित करेगा और वास्तव में विश्व स्तर का होगा। ”

एफआईएच के सीईओ थियरी वील ने कहा, “ हम आगामी एफआईएच हॉकी पुरुष विश्व कप के लिये वैश्विक भागीदार के रूप में जेएसडब्ल्यू का स्वागत करके रोमांचित हैं, जो भारत और दुनिया भर में शानदार सफलता का वादा करता है। मैं एफआईएच की ओर से जेएसडब्ल्यू को धन्यवाद देना चाहता हूं। हम एक बेहतरीन सहयोग की आशा करते हैं।" एफआईएच हॉकी विश्व कप का आयोजन ओडिशा के भुवनेश्वर-राउरकेला में 13 जनवरी से होना है। इस टूर्नामेंट में भारत, ऑस्ट्रेलिया, बेल्जियम, जर्मनी, स्पेन, चिली, नीदरलैंड, इंग्लैंड, वेल्स, अर्जेंटीना, न्यूजीलैंड, फ्रांस, कोरिया, मलेशिया, दक्षिण अफ्रीका और जापान सहित 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT