न्यूजीलैंड की टी20 टीम में पहली बार शामिल हुए फिन एलेन
न्यूजीलैंड की टी20 टीम में पहली बार शामिल हुए फिन एलेन Social Media
खेल

न्यूजीलैंड की टी20 टीम में पहली बार शामिल हुए फिन एलेन

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। ओपनर और विकेटकीपर बल्लेबाज फिन एलन को बांग्लादेश के साथ होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए पहली बार न्यूजीलैंड की टीम में शामिल किया गया है। 21 साल के एलेन ने हाल में सुपर स्मैश में शानदार प्रदर्शन किया था, जहां उन्होंने 56 की औसत से 512 रन बनाए थे। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में 56 चौके और 25 छक्के लगाए थे।

एलेन इस आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलेंगे, जिन्होंने उन्हें जोश फिलिप के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड के पूर्व अंडर-19 खिलाड़ी एलन उन नए चेहरों में शामिल हैं, जिन्हें कीवी टी20 टीम में चुना गया है। उनके अलावा विल यंग और लॉकी फग्र्यूसन को भी पहली बार टी20 टीम में शामिल किया गया है जबकि एडम मिल्ने की वापसी हुई है। मिल्ने न्यूजीलैंड के लिए अब तक 40 वनडे और 21 टी20 मैच खेल चुके हैं, लेकिन नवंबर 2019 के बाद से उन्होंने एक भी एक अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है।

टिम साउदी टीम की कप्तानी करेंगे, जोकि पिछले 15 मौकों पर कप्तानी की भूमिका निभा चुके हैं जबकि डेवोन कॉन्वे को फ्रंटलाइन विकेटकीपर के रूप में चुना गया है।

न्यूजीलैंड टी 20 टीम : टिम साउदी (कप्तान), फिन एलेन, टॉड एस्टल, हैमिश बेनेट, मार्क चैपमैन, डेवन कॉनवे ( विकेटकीपर ), लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, ईश सोढ़ी, विल यंग।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT