दो कोरोना नेगेटिव रिपोर्टाें के बाद न्यूजीलैंड टीम से जुड़ने के लिए तैयार फिन एलन
दो कोरोना नेगेटिव रिपोर्टाें के बाद न्यूजीलैंड टीम से जुड़ने के लिए तैयार फिन एलन Syed Dabeer Hussain – RE
खेल

दो कोरोना नेगेटिव रिपोर्टाें के बाद न्यूजीलैंड टीम से जुड़ने के लिए तैयार फिन एलन

Author : News Agency

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज फिन एलन दो कोरोना नेगेटिव रिपोर्टों के बाद ढाका में टीम से जुड़ने के लिए तैयार हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि एलन को फिर से टीम के बायो-बबल में लाया जाएगा, हालांकि अभी यह निश्चित नहीं हैं कि वह फिर से खेलना शुरू करने के लिए कब फिट होंगे। दरअसल वह कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद बांग्लादेश के खिलाफ मौजूदा टी-20 श्रृंखला के शुरुआती मैचों से चूक गए थे। उन्हें तीसरे मुकाबले में भी प्लेइंग इलेवन (एकादश) में नहीं चुना गया है।

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच ग्लेन पोकनॉल ने एक बयान में कहा, '' यह हमारे लिए बहुत अच्छा है। वह हमारी टीम का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं। उम्मीद है कि वह जल्द से जल्द टीम में आएंगे, लेकिन उन्हें कुछ फिटनेस टेस्टों से गुजरना होगा। निश्चित रूप से उनके चयन पर विचार किया जाएगा। वह शारीरिक रूप से फिट हैं, लेकिन हमें यह आकलन करने की जरूरत है कि वह किस मैच में टीम में आएंगे। वह एक आक्रामक बल्लेबाज हैं और उन्होंने दुनिया भर में टी-20 प्रारूप में यह करके दिखाया है। वह यकीनन हमारे बल्लेबाजी क्रम में मजबूती लाएंगे।"

इस बीच तेज गेंदबाज मैट हेनरी ने अपना नियमित तीन दिवसीय होटल क्वारंटीन पूरा कर लिया है। उनका कोरोना टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वह टीम में शामिल होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT