फुटबॉल : मुंबई सिटी छोड़ एटीके मोहन बागान में शामिल हुए गोलकीपर अमरिंदर
फुटबॉल : मुंबई सिटी छोड़ एटीके मोहन बागान में शामिल हुए गोलकीपर अमरिंदर  Social Media
खेल

फुटबॉल : मुंबई सिटी छोड़ एटीके मोहन बागान में शामिल हुए गोलकीपर अमरिंदर

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। भारतीय गोलकीपर अमरिंदर सिंह मौजूदा इंडियन सुपर लीग चैंपियन मुंबई सिटी एफसी छोड़ने के बाद सोमवार को एटीके मोहन बागान में चले गए हैं। वर्तमान में आगामी विश्व कप क्वालीफाइंग दौर के मैचों के लिए राष्ट्रीय टीम के साथ दोहा में मौजूद 27 वर्षीय गोलकीपर ने कोलकाता के एटीके मोहन बागान क्लब के साथ पांच साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं।

पंजाब के माहिलपुर का यह फुटबॉलर 2015-16 सीजन में एटीके के लिए खेला था और 13 मैचों में भाग लिया था। स्पेनिश मुख्य कोच एंटोनियो लोपेज हबास के कोच रहते हुए वह दूसरी बार मुंबई सिटी एफसी में लौटे थे। अमरिंदर ने नए क्लब के साथ शामिल होने पर कहा, '' भले ही मैं पहले कोलकाता में खेला था, लेकिन यह बहुत कम समय के लिए था। अब की बार एटीके में शामिल होना निश्चित रूप से मेरे फुटबॉल करियर का एक नया अध्याय है। पिछले साल मुंबई के लिए सभी ट्राफियां जीतना मेरे जीवन का एक यादगार पल था। मैं अगले सीजन में ग्रीन-मैरून जर्सी में यही सफलता चाहता हूं।"

अमरिंदर ने एटीके मोहन बागान में शामिल होने के बारे में बताते हुए कहा, '' मैं हबास की कोचिंग में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2 में कुछ समय तक खेला। आईएसएल में उनकी सफलता के बारे में सभी जानते हैं। हबास का फुटबॉल दर्शन मुझे हमेशा आकर्षित करता है। सबसे बड़ी बात यह है कि वह भारतीय फुटबॉलर्स में से बेहतरीन खेल को सामने लाए। इस टीम का सदस्य बनना बहुत अच्छा है। बड़ी संख्या में एटीके एमबी समर्थकों का समर्थन, टीम के मालिक का फुटबॉल के प्रति द्रष्टिकोण और इस शहर (कोलकाता) के फुटबॉल के गौरवशाली इतिहास ही इस टीम के साथ शामिल होने के कारण है।"

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT