बर्खास्त हो सकते थे वेस्टइंडीज टीम के कोच, मिला  बोर्ड का समर्थन
बर्खास्त हो सकते थे वेस्टइंडीज टीम के कोच, मिला बोर्ड का समर्थन Social Media
खेल

बर्खास्त हो सकते थे वेस्टइंडीज टीम के कोच, मिला बोर्ड का समर्थन

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच फिल सिमंस के कोच पद से बर्खास्त होने का खतरा मंडरा रहा था। लेकिन इसी बीच क्रिकेट वेस्टइंडीज के अध्यक्ष रिकी स्किरिट ने राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच फिल सिमंस का समर्थन किया है और कहा है कि उनके पद को कोई खतरा नहीं है, उन्होंने अपने ससुर के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए अनुमति ले ली थी।

कोंडे रीले ने की थी बर्खास्त करने की मांग

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की सीरीज 8 जुलाई से शुरू होने वाली है, जिसके लिए टीम जैव सुरक्षित माहौल में एकांतवास में रह रही है। इसे लेकर क्रिकेट वेस्टइंडीज बोर्ड के सदस्य और बारबाडोस क्रिकेट संघ (बीसीए) के प्रमुख कोंडे रीले ने जैव सुरक्षित माहौल से निकलने को लेकर लापरवाही करार दिया था और कोच फिल सिमंस को तुरंत बर्खास्त करने की मांग भी की थी।

क्रिकेट वेस्टइंडीज के प्रमुख ने किया समर्थन

इस तरह के आरोप लगने पर क्रिकेट वेस्टइंडीज के प्रमुख रिकी स्किरिट ने कोच का समर्थन किया है और कहा है कि कोच फिल सिमंस के पद को किसी तरह का भी खतरा नहीं है। उन्होंने कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जानकारी देते हुए बताया कि, मैं वेस्टइंडीज क्रिकेट के प्रशंसकों को विश्वास दिलाता हूं कि क्रिकेट वेस्टइंडीज का सिमंस को पूरा समर्थन हासिल है।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या कहा गया है

क्रिकेट वेस्टइंडीज के प्रमुख रिकी स्किरिट ने आगे कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या कहा गया है, फिल के पद को इस पत्र से कोई खतरा नहीं है, फिलहाल कोच फिल सिमंस ओल्ड ट्रैफर्ड में स्टेडियम के पास ही स्थित होटल में एकांतवास में निवास कर रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT