IPL के दूसरे चरण मे न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों की उपलब्धता के लिए आश्वस्त Franchises
IPL के दूसरे चरण मे न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों की उपलब्धता के लिए आश्वस्त Franchises Social Media
खेल

IPL के दूसरे चरण मे न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों की उपलब्धता के लिए आश्वस्त Franchises

Author : News Agency

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के गुरुवार को आईपीएल के दूसरे चरण से मेल खाती तारीखों पर न्यूजीलैंड के खिलाफ सफेद गेंद श्रृंखला की घोषणा के बावजूद आईपीएल फ्रेंचाइजियां न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों की उपलब्धता को लेकर आश्वस्त हैं। यह सामने आया है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट की ओर से कप्तान केन विलियम्सन सहित कई खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए जारी किया जा सकता है।

एक आईपीएल फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने कहा, '' हमें यही बताया गया है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट आईपीएल खिलाड़ियों को रिलीज करेगा। " समझा जाता है कि विलियम्सन के अलावा टिम सीफर्ट (केकेआर), लॉकी फर्ग्यूसन (केकेआर), जेम्स नीशम (मुंबई इंडियंस) , ट्रेंट बोल्ट (मुंबई इंडियंस) , एडम मिल्न (मुंबई इंडियंस) , काइल जैमीसन (आरसीबी) और मिचेल सेंटनर (सीएसके) आईपीएल के दूसरे चरण के लिए अपनी-अपनी टीमों के लिए उपलब्ध होंगे।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के खिलाफ सफेद गेंद श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड टीम की घोषणा जल्द की जाएगी, जिसमें इन आठ खिलाड़ियों के शामिल न होने की उम्मीद है। सीरीज का नेतृत्व टिम साउदी या टॉम लेथम कर सकते हैं। न्यूजीलैंड 11 सितंबर से तीन अक्टूबर तक पाकिस्तान के दौरे में तीन एकदिवसीय और पांच टी-20 मैच खेलेगा, जबकि आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक होना है। न्यूजीलैंड को पांच टी-20 मैचों के लिए बंगलादेश का दौरा भी करना है और संभावना है कि पाकिस्तान सीरीज के लिए चुनी गई टीम ही बंगलादेश जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT