दिल्ली कैपिटल्स में मिली आजादी से मेरा प्रदर्शन बेहतर हुआ : कुलदीप
दिल्ली कैपिटल्स में मिली आजादी से मेरा प्रदर्शन बेहतर हुआ : कुलदीप Social Media
खेल

दिल्ली कैपिटल्स में मिली आजादी से मेरा प्रदर्शन बेहतर हुआ : कुलदीप यादव

News Agency

मुम्बई। दिल्ली कैपिटल्स के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव इस सीजन दिल्ली के लिए बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स से रिलीज किए जाने के बाद कुलदीप यादव को इस साल नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा। अब तक कुलदीप ने दिल्ली कैपिटल्स के फैसले को बिल्कुल सही साबित किया है। वह इस सीजन में अब तक 13 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। 28 अप्रैल को कुलदीप अपनी पुरानी फ़्रैंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना करने वाले हैं। इससे पहले उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के पॉडकास्ट में खुलकर अपने दिल की बात कही।

कुलदीप ने दिल्ली कैपिटल्स के टीम प्रबंधन के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए कोच रिकी पोंटिंग, सहायक कोच शेन वॉटसन सहित तमाम लोगों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि उन्हें दिल्ली कैपिटल्स में खुद को व्यक्त करने की आजादी मिली है और उनके खेल में आए निखार के पीछे सबसे बड़ा कारण भी यही आजादी है।

कुलदीप ने कहा, जब आपको खुद को व्यक्त करने की आजादी मिलती है, तब आप हर चीज का आनंद लेने लगते हैं। जब मैंने दिल्ली कैपिटल्स के साथ अपने अभ्यास सत्र के दौरान मुख्य कोच रिकी पोंटिंग से बात की तो उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं और वह मुझे सभी 14 लीग मैचों में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते देखना चाहते हैं। उनके साथ हुई उस बातचीत ने मुझे बहुत प्रेरित किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT