फ्रेंच ओपन : अपनी पहली सर्विस से संतुष्ट हैं सेरेना
फ्रेंच ओपन : अपनी पहली सर्विस से संतुष्ट हैं सेरेना Social Media
खेल

फ्रेंच ओपन : अपनी पहली सर्विस से संतुष्ट हैं सेरेना

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। अमेरिका की स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स का कहना है कि वह अपनी पहली सर्विस से संतुष्ट हैं। सेरेना विलियम्स ने रोमानिया की माहेला बुजरनेस्कू को दो घंटे तीन मिनट में 6-3, 5-7, 6-1 से पराजित किया। सेरेना विलियम्स तीन बार फ्रेंच ओपन का खिताब जीत चुकी हैं और उन्होंने आखिरी बार यह टूर्नामेंट 2015 में जीता था। सेरेना विलियम्स ने कहा, मुझे काफी अच्छा लग रहा है। मुझे खुशी है कि मैंने इस मैच में बेहतर किया हैं।

सेरेना विलियम्स ने कहा, मेरे कोच ने मुझसे कहा कि यह अच्छा है कि मैंने अभ्यास में बेहतर किया था क्योंकि इससे मैच में चीजें सही होती है। मेरे पास दूसरा सेट जीतने का एक अच्छा मौका था किन्तु यह सेट मैंने काफी करीबी अंतर से गवा दिया। सेरेना विलियम्स ने इस मैच में 26 विनर्स लगाए और 27 बेजां भूलें की जबकि माहेला बुजरनेस्कू ने 25 विनर्स और 28 बेजां भूलें कीं।

सबालेंका तीसरे दौर में :

महिलाओं में तीसरी सीड बेलारूस की अरन्या सबालेंका ने हमवतन खिलाड़ी एलियाक्सान्द्रा सासनोविच को एक घंटे 29 मिनट में 7-5, 6-3 से हराकर तीसरे दौर में स्थान बनाया हैं। पुरुषों में 12वीं सीड स्पेन के पाब्लो कारेनो बूस्ता ने मेजबान फ्रांस के ई कुआकाकोड़ को दो घंटे 28 मिनट में चार सेटों तक चले मुकाबले में 2-6, 6-3, 6-4, 6-4 से पराजित कर तीसरे दौर में स्थान बनाया।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT