Gautam Gambhir Out of DDCA Presidential Race
Gautam Gambhir Out of DDCA Presidential Race Social Media
खेल

गौतम गंभीर डीडीसीए के अध्यक्ष पद की होड़ से बाहर

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। डीडीसीए (DDCA) ने अपने अध्यक्ष पद का चुनाव कराने के लिए सोमवार को फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनाव तक का समय मांगा था। डीडीसीए ने स्पष्ट कर दिया है कि लोढ़ा समिति की सिफारिशों के बाद भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लड़ पाएंगे। डीडीसीए के महासचिव विनाद तिहाड़ा के मुताबिक दीपक वर्मा को अध्यक्ष पद का चुनाव कराने के लिए अतिरिक्त समय देने का आग्रह किया जाएगा, चुनाव जनवरी के अंत में होने थे, लेकिन अब इस बात को लेकर कहा गया है कि यह फरवरी में दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने के बाद कराए जाएं।

गंभीर अध्यक्ष पद के लिए मान्य नहीं

रजत शर्मा के अध्यक्ष पद से इस्तीफे बाद से ही अध्यक्ष का पद खाली है, जिसके लिए गंभीर को बड़ा उम्मीदवार माना जा रहा था, लेकिन विनाद तिहाड़ा के मुताबिक दिल्ली क्रिकेट की सेवा के लिए गौतम गंभीर हमेशा सही उम्मीदवार हैं, वह अध्यक्ष भी बन सकते हैं पर जब वह सांसद के पद से इस्तीफा दें। वह अभी सांसद हैं और इसी कारण अध्यक्ष पद के लिए मान्य नहीं हैं।

विनाद तिहाड़ा ने कल हुए विवाद को लेकर कहा है कि हम जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई करेंगे जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ 1 हफ्ते के अंदर कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT