सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की तरफ से सीपीएल में वापसी करेंगे गेल
सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की तरफ से सीपीएल में वापसी करेंगे गेल Social Media
खेल

सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की तरफ से सीपीएल में वापसी करेंगे गेल

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। व्यक्तिगत कारणों के चलते सीपीएल (कैरिबियाई प्रीमियर लीग) 2020 से बाहर रहने के बाद क्रिस गेल अपनी पुरानी टीमों में से एक सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की तरफ से इस साल के संस्करण में वापसी करेंगे।

फ्रेंचाइजी ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल से इसकी पुष्टि की है। यह पहली बार नहीं है जब गेल ने उस टीम में वापस जाने का फैसला किया है जिसका वह पहले भी प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। टी-20 के इस धुरंधर खिलाड़ी ने अपनी घरेलू फ्रेंचाइजी जमैका तल्लावास के लिए सीपीएल के चार सीजन खेले हैं और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स में जाने से पहले जमैका तल्लावास के साथ दो खिताब उठाए हैं, जबकि जमैका तल्लावास में लौटने से पहले 2017 में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की तरफ से फाइनल खेला था। दोबारा टीम में शामिल होना शुरुआत में लाभदायक रहा था। तब उन्होंने पैट्रियट्स के खिलाफ शतक बनाया था, लेकिन इसके बाद वह आउट ऑफ फॉर्म होते गए। परिणामस्वरूप जमैका तल्लावास अंतिम स्थान पर रहा।

समझा जाता है कि 2020 सीजन से पहले गेल ने रुखे तरीके से जमैका तल्लावास को छोड़ दिया था और सार्वजनिक रूप से इसके लिए मुख्य कोच रामनरेश सरवन को दोषी ठहराया था। गेल को पाना पैट्रियट्स के लिए बहुत जरूरी माना जा रहा है, क्योंकि वह 2020 के संस्करण में 10 मैचों में से केवल एक जीत हासिल कर अंतिम स्थान पर रहा था। उल्लेखनीय है कि गेल सीपीएल में अब तक सबसे अधिक रन बनाने वालों की सूची में लेंडल सिमंस के साथ दूसरे स्थान पर हैं। पिछले साल ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का सीपीएल खिताब जीतने में सिमंस का महत्वपूर्ण योगदान था।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT