Sri Lanka के खिलाफ सीरीज के लिए England की टीम में शामिल George Garton
Sri Lanka के खिलाफ सीरीज के लिए England की टीम में शामिल George Garton Social Media
खेल

Sri Lanka के खिलाफ सीरीज के लिए England की टीम में शामिल George Garton

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ 29 जून से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जॉर्ज गार्टन को अपनी 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। चोटिल तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और ऑल राउंडर बेन स्टोक्स की गैर मौजूदगी के बावजूद इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने शनिवार को श्रृंखला के लिए एक मजबूत पेस अटैक की घोषणा की।

24 वर्षीय गार्टन ने 24 लिस्ट ए मैच खेले हैं, जिसमें 29 विकेट लिए हैं। गार्टन के पास न तो प्रभावशाली इकॉनमी रेट है और न ही गेंदबाजी औसत, लेकिन तेज गति उनकी गेंदबाजी की एक असाधारण विशेषता रही है। सिल्वरवुड ने श्रृंखला के लिए गार्टन को टीम में शामिल किए जाने पर कहा, हम काफी समय से जॉर्ज गार्टन की प्रगति की निगरानी कर रहे हैं। वह लंबे समय तक सफेद गेंद क्रिकेट में ससेक्स की गेंदबाजी इकाई का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज होने के कारण तेज गेंदबाजी करने की उनकी क्षमता निश्चित रूप से हमें इस श्रृंखला में विकल्प देगी और वह इस स्तर पर अवसर के हकदार हैं।

उल्लेखनीय है कि स्टोक्स और आर्चर की चोटिल जोड़ी को छोड़कर इंग्लैंड ने श्रृंखला के लिए किसी भी मुख्य आधार को आराम नहीं दिया है, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के महामारी युग के दौरान उसकी रोटेशन नीति की एक विशेषता रही है। इंग्लैंड को श्रीलंका के खिलाफ 29 जून, एक और चार जुलाई को क्रमश: डरहम, ओवल और ब्रिस्टल में तीन वनडे खेलने हैं।

इंग्लैंड की टीम : इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम करेन, टॉम करेन, लियाम डॉसन, जॉर्ज गार्टन, लियाम लिविंगस्टोन, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT