IPL के अंत तक गिल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में से एक होंगे : हसी
IPL के अंत तक गिल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में से एक होंगे : हसी Social Media
खेल

IPL के अंत तक गिल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में से एक होंगे : हसी

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के चीफ मेंटर डेविड हसी ने टीम के सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल का बचाव किया है, जो लगातार कम स्कोर बनाने के कारण समीक्षा के दायरे में आ गए हैं। हसी ने कहा है कि आईपीएल के अंत तक शुभमन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में से एक होंगे।

पिछले पांच मैचों में शुभमन केवल दो बार 20 से ऊपर रन बना पाए हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ यहां शनिवार को भी महज 11 के स्कोर रन आउट हो गए थे। हसी ने कहा, '' एक बात जो मुझे पता है कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में रनों के तूफान से टेस्ट मैच को अखाड़ा बना दिया था। जिस तरह से वह नेट्स में अपने खेल पर काम करते हैं, वह बहुत विशिष्ट है। उन्हें एक बेहतरीन काम मिला है और मुझे लगता है कि आपका फॉर्म आएगा और जाएगा, लेकिन क्लास हमेशा स्थायी होती है। मैदान से बाहर वह एक अलग तरीके के व्यक्ति हैं, लेकिन मैदान पर एक असाधारण प्रतिभाशाली खिलाड़ी भी हैं।

वह टूर्नामेंट के अंत तक सबसे ज्यादा रन बनाने खिलाड़ियों में से एक होंगे। वह एक संपूर्ण क्लास खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा,''बल्ले के साथ केकेआर का यह निराशाजनक दिन था। राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों की गति में बदलाव के साथ मैच का रुख बदल गया। एक सुस्त विकेट पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था। पावरप्ले में सिर्फ 25 रन बनाने के साथ केकेआर के पास करने के लिए काफी कुछ था, लेकिन केवल राहुल त्रिपाठी ही अपनी पारी को आगे ले जाने में सफल रहे, जबकि दूसरे छोर पर विकेट गिरते गए।"

हसी ने स्थिति के अनुसार रन की जरूरत और मोमेंटम को शिफ्ट करने के लिए आंद्रे रसेल को ऊपर बल्लेबाजी करने के लिए भेजने संबंधी एक सवाल के जवाब में कहा, '' जब आंद्रे रसेल क्रीज पर आने के लिए तैयार थे, तब हमें बस एक साझेदारी की जरूरत थी। मेरे हिसाब से रसेल तब सबसे ज्यादा खतरनाक होते हैं जब उनके पास खेलने के लिए तीन या चार ओवर होते हैं और वह 15 गेंदों पर 30 या 40 रन बना सकते है। हां एक आदर्श दुनिया में वह तीन नंबर पर जा सकते हैं और हम 200 के स्कोर का अनुमान लगा सकते हैं, लेकिन इस मैच में ऐसा नहीं था। जब बल्लेबाजी की बात आती है तो शायद हम सभी रणनीतियों को देखें। हमें पंजाब किंग्स के साथ अगला मुकाबला खेलना है और यहां हमारा सब कुछ दांव पर होगा।"

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT