ग्लांस ने चेन्नई सुपर किंग्स को बनाया अपना ऑफिशियल लॉक स्क्रीन पार्टनर
ग्लांस ने चेन्नई सुपर किंग्स को बनाया अपना ऑफिशियल लॉक स्क्रीन पार्टनर Social Media
खेल

ग्लांस ने चेन्नई सुपर किंग्स को बनाया अपना ऑफिशियल लॉक स्क्रीन पार्टनर

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। दुनिया के अग्रणी लॉक स्क्रीन कंटेंट प्लेटफॉर्म ग्लांस एवं भारत के सबसे बड़े शॉर्ट वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म रोपोसो ने आईपीएल की लोकप्रिय टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ क्रमश: ऑफिशियल लॉक स्क्रीन पार्टनर एवं ऑफिशियल शॉर्ट वीडियो ऐप पार्टनर के रूप में साझेदारी की है।

देश ने इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में प्रवेश किया है, इसी के साथ लाखों क्रिकेट प्रेमी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के पसंदीदा खिलाड़ी की ओर से ग्लांस और रोपोसो पर अपलोड किए गए शॉर्ट वीडियोज़ एवं एक्सक्लुसिव लाइव स्ट्रीम का लुत्फ उठा सकते हैं। टूर्नामेन्ट के दौरान टीम, ग्लांस पर स्पेशल शोज़ की लाइव-स्ट्रीमिंग करेगी, जबकि रोपोसो पर ओरिजिनल शॉर्ट वीडियोज़ पोस्ट किए जाएंगे।

बिकाश चौधरी, वाईस प्रेजिडेंट - मार्केटिंग, ग्लांस ने कहा,' सीएसके जैसी शीर्ष पायदान की टीम द्वारा ग्लांस और रोपोसो के लिए एक्सक्लुसिव लॉक स्क्रीन एवं शॉर्ट वीडियो पार्टनर बनना, हमारे प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता और पहुंच की पुष्टि करता है। सीएसके टीम अपने एक्सक्लुसिव एवं ओरिजिनल कंटेंट की लाइवस्ट्रीमिंग के लिए तैयार है, ऐसे में हम इस साल के टूर्नामेन्ट के दौरान ग्लांस और रोपोसो के उपयोगकर्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।"

चेन्नई सुपर किंग्स पहले से रोपोसो पर अपना ऑफिशियल प्रोफाइल बना चुकी है। अब प्रशंसकों को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ जुड़ने और लोकप्रिय चुनौतियों में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। सीएसके के सीईओ, के एस विश्वनाथन ने कहा,''अपने प्रशंसकों को ध्यान में रखते हुए हम हमेशा से अपने स्पोर्ट्स के साथ जुड़ने के नए तरीके अपनाते रहते हैं। ग्लांस और रोपोसो के साथ यह साझेदारी विभिन्न डिजिटल प्लेटफार्म पर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने का रोचक अवसर है।"

चौधरी ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, ''सीएसके टूर्नामेन्ट के शीर्ष पायदान के प्रतिस्पर्धियों में से एक है, साल-दर-साल इनकी तरह ग्लांस और रोपोसो की लोकप्रियता भी बढ़ी है। हमारा मानना है कि जीत के लिए सीएसके टीम का उत्साह एवं जुनून भारत को मनोरंजन देता है, और उनके लिए परफेक्ट मैच पेश करता है। हमें गर्व है कि हम ग्लांस पर लॉक स्क्रीन और रोपोसो पर शॉर्ट वीडियोज़ के माध्यम से 120 मिलियन भारतीयों को उनके सपनों की टीम सीएसके के साथ जोड़ रहे हैं।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT