कोरोना वायरस के चलते ग्रैंड स्लैम विंबलडन स्थगित होने के संकेत
कोरोना वायरस के चलते ग्रैंड स्लैम विंबलडन स्थगित होने के संकेत Social Media
खेल

कोरोना वायरस के चलते ग्रैंड स्लैम विंबलडन स्थगित होने के संकेत

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस महामारी के इस बढ़ते असर के बीच खेलों के कई आयोजनों को स्थगित किया गया है, इसी कड़ी में जोड़ते हुए साल का तीसरा ग्रैंड स्लैम विंबलडन भी टाला जा सकता है। ग्रास कोर्ट पर यह टूर्नामेंट 29 जून से 12 जुलाई के बीच खेला जाना हेै, लेकिन ऑल इंग्लैंड क्लब के प्रमुख इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि इस महामारी से खेल के इस साल पर काफी असर हुआ है। कोरोना वायरस के असर को देखते हुए ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस और क्रिकेट क्लब (AELTC) ने चैंपियनशिप 2020 के सभी आयोजनों का विस्तृत मूल्यांकन जारी रखा है, जिसमें स्थगित करना और रद्द करना भी शामिल है।

कोरोना वायरस के बुरे हालातों से जूझ रहा खेल जगत

आपको बता दें कि इससे पहले खेल आयोजकों ने यह निर्णय लिया था कि कोरोना वायरस का प्रकोप अगर कम होगा तो हम इस टूर्नामेंट को सही समय पर रखेंगे, हालांकि AELTC के मुख्य कार्यकारी रिचर्ड लुईस ने कहा था कि वह सार्वजनिक जीवन की सुरक्षा को सबसे ज्यादा प्राथमिकता देंगे।

फ्रेंच ओपन के आयोजकों ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि लाल बजरी पर यह टूर्नामेंट फिलहाल मई के बजाय सितंबर में आयोजित किया जाएगा। वर्ष का दूसरा ग्रैंडस्लैम 24 मई से शुरू होना था, लेकिन अब इसका आयोजन 20 सितंबर से 4 अक्टूबर के बीच रखा जा सकता है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT