क्रिकेट को देने के लिए अभी मुझमें बहुत कुछ बाक़ी है : हफ़ीज
क्रिकेट को देने के लिए अभी मुझमें बहुत कुछ बाक़ी है : हफ़ीज Social Media
खेल

क्रिकेट को देने के लिए अभी मुझमें बहुत कुछ बाक़ी है : हफ़ीज

News Agency

ढाका। बांग्लादेश की वनडे लीग में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफ़ीज भी हिस्सा ले रहे हैं। वह ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) में मोहम्मदन स्पोर्टिंग का हिस्सा हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हफ़ीज यह महसूस करते हैं कि क्रिकेट को अलविदा कहने के बावजूद, क्रिकेट के प्रति अपना योगदान देने के लिए उनके भीतर अभी बहुत कुछ बाक़ी है। यही वजह है कि उन्होंने डीपीएल में खेलने का फ़ैसला किया है।

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने डीपीएल खेलने के अपने फ़ैसले पर कहा कि वह इस खेल का भरपूर लुत्फ़ उठाने और दुनिया भर के युवाओं को प्रेरित करने के लिए यह प्रतियोगिता खेल रहे हैं। पीसीएल के पिछले सीजन के फ़ाइनल मुक़ाबले में प्लेयर ऑफ़ द मैच रहे हफ़ीज ने कहा, क्रिकेट को एंजॉय करने की मेरी चाहत ने मुझे डीपीएल खेलने के लिए प्रेरित किया है। मैंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास जरूर ले लिया है, लेकिन अब भी मुझमें क्रिकेट को वापस देने के लिए बहुत कुछ बाक़ी है। हफ़ीज ने आगे कहा कि युवाओं को इस खेल के प्रति प्रेरित करने की उनकी कोशिश है, ताकि वे उनसे कुछ सीख सकें। उन्होंने बताया, मेरा हमेशा यही प्रयास होता है कि मैं हर किसी की मदद कर सकूं।

डीपीएल में खेलने के अपने फ़ैसले पर बात करते हुए हफ़ीज ने मजाकिया लहजे में कहा कि इस लीग का बायोबबल से रहित होना डीपीएल में खेलने का एक कारण है। हफ़ीज ने कहा, अनुबंध पर हस्ताक्षर करने का यह भी एक कारण था। मैंने टीम के एक अधिकारी से बायोबल के बारे में पूछा था। जिसके जवाब में उन्होंने कहा, 'नहीं'। यह सुनने के बाद मैंने अपनी हामी भर दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT