ब्रूक, डकेट का अर्द्धशतक, इंग्लैंड 63 रन से जीती
ब्रूक, डकेट का अर्द्धशतक, इंग्लैंड 63 रन से जीती Social Media
खेल

ब्रूक, डकेट का अर्द्धशतक, इंग्लैंड 63 रन से जीती

News Agency

कराची। इंग्लैंड ने हैरी ब्रूक (81 नाबाद) और बेन डकेट (70 नाबाद) के विस्फोटक अर्द्धशतकों के बाद मार्क वुड (25/3) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत पाकिस्तान को दूसरे टी20 मैच में शुक्रवार को 63 रनो से मात दे दी। इंग्लैंड ने कराची के नेशनल स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए 221 रन बनाये। डकेट और ब्रूक ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को नाकों चने चबवाते हुए चौथे विकेट के लिये 133 रन की विशाल साझेदारी की। डकेट ने 42 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्का लगाकर 70 रन बनाये, जबकि ब्रूक ने 35 गेंदों पर आठ चौकों और पांच छक्कों की बदौलत 81 रन की पारी खेली।

पाकिस्तान 222 रन के बड़े लक्ष्य के सामने लाजवाब नजर आयी और 20 ओवर में 158 के स्कोर तक ही पहुंच सकी। शान मसूद ने 40 गेंदों पर नाबाद 66 रन की जुझारू पारी खेली, हालांकि उन्हें किसी का भी साथ नहीं मिला। कप्तान बाबर आजम (08) और मोहम्मद रिजवान (08) सहित छह पाकिस्तानी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छूने में असफल रहे। मोहम्मद खुशदिल (29) ने कुछ देर शान का साथ दिया और दोनों के बीच पांचवें विकेट के लिये 62 रन की साझेदारी हुई। इसके अलावा मोहम्मद नवाज ने भी 19 रन का योगदान दिया।

इंग्लैंड के लिये वुड ने चार ओवर में सिर्फ 25 रन देकर तीन विकेट लिये। आदिल रशीद को दो विकेट मिले, जबकि रीस टोपली और सैम करन को एक-एक विकेट हासिल हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT