मोईन का अर्द्धशतक, पाकिस्तान के सामने 200 का लक्ष्य
मोईन का अर्द्धशतक, पाकिस्तान के सामने 200 का लक्ष्य Social Media
खेल

मोईन का अर्द्धशतक, पाकिस्तान के सामने 200 का लक्ष्य

News Agency

कराची। इंग्लैंड ने मोईन अली (55) बेन डकेट (43) और हैरी ब्रूक (31) की विस्फोटक पारियों की बदौलत पाकिस्तान के सामने दूसरे टी20 मैच में गुरुवार को 200 रन का लक्ष्य रखा। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आक्रामक शुरुआत की और फिलिप सॉल्ट (26) एवं डेविड मलान (शून्य) का विकेट गंवाने के बावजूद पावरप्ले में 48 रन जोड़े। शाहनवाज दहानी ने हेल्स और मलान को लगातार दो गेंदों पर आउट करके इंग्लैंड की पारी पर लगाम लगानी चाही, लेकिन चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये डकेट ने ऐसा नहीं होने दिया। डकेट ने 22 गेंदें खेलकर सात चौकों के साथ 43 रन बनाये। उनका साथ देते हुए सलामी बल्लेबाज फिलिप सॉल्ट ने भी 30 (27) रन जोड़े।

इन दोनों के आउट होने के बाद हैरी ब्रूक और मोईन अली ने पांचवें विकेट के लिये 27 गेंदों पर 59 रन की साझेदारी की। ब्रूक 19 गेंदों पर 31 रन बनाकर पवेलियन लौट गये, लेकिन मोईन ने अपना अर्द्धशतक पूरा करते हुए 23 गेंदों पर चार चौकों और चार छक्कों की बदौलत 55 रन बनाये। इंग्लैंड ने आखिरी पांच ओवरों में 66 रन जोड़ते हुए 20 ओवर में 199 रन बनाये। पाकिस्तान की ओर से दहानी और हारिस रउफ ने दो-दो विकेट लिये ,जबकि मोहम्मद नवाज को एक विकेट हासिल हुआ। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने अच्छी शुरुआत की और 8 ओवर में बिना विकेट खोए 74 रन बना लिए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT