IPL : चाहर को हैमस्ट्रिंग और स्टोक्स को अंगूठे में लगी चोट
IPL : चाहर को हैमस्ट्रिंग और स्टोक्स को अंगूठे में लगी चोट Social Media
खेल

IPL : चाहर को हैमस्ट्रिंग और स्टोक्स को अंगूठे में लगी चोट

News Agency

मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर हैमस्ट्रिंग की संभावित चोट के कारण एक बार फिर क्रिकेट से कुछ समय के लिए दूर हो गए हैं। फ्रेंचाइजी ने रविवार को जारी एक विज्ञप्ति में बताया कि चाहर को जहां हैमस्ट्रिंग में चोट आई है, वहीं अनुभवी हरफनमौला बेन स्टोक्स के पांव का अंगूठा चोटग्रस्त हो गया है। गौरतलब है कि मुंबई इंडियन्स के विरुद्ध शनिवार के मुकाबले के पहले ओवर में गेंदबाजी करते हुए चाहर को हैमस्ट्रिंग में तकलीफ महसूस हुई। टीम के फिजियो से कुछ देर बातचीत के बाद चाहर ओवर की आखिरी गेंद फेंककर मैदान से बाहर चले गए।

फ्रेंचाइजी ने बताया कि चाहर की चोट की गंभीरता चेन्नई लौटकर स्कैन करवाने के बाद पता चलेगी। क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह चोट चाहर को एक बार फिर लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर कर सकती है। चेन्नई ने चाहर को 14 करोड़ रुपए की कीमत पर स्क्वाड में शामिल किया था। वह कमर की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में भी नहीं खेल सके थे।

इसी बीच, क्रिकबज ने बताया कि स्टोक्स करीब एक सप्ताह के लिए आईपीएल से बाहर हुए हैं। इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान मुंबई इंडियन्स के विरुद्ध खेलने नहीं उतरे थे। रिपोर्ट के अनुसार वह राजस्थान रॉयल्स (12 अप्रैल) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (17 अप्रैल) के विरुद्ध होने वाले मुकाबलों में भी नहीं खेल सकेंगे। फ्रेंचाइजी ने बयान में कहा, चेन्नई सुपर किंग्स का मेडिकल स्टाफ दोनों खिलाड़ियों पर कड़ी नजर रख रहा है और उनके स्वास्थ्य में सुधार के लिए हर जरूरी मदद मुहैया कराएगा। स्टोक्स के हमवतन मोईन अली भी भोजन विषाक्तता के कारण शनिवार का मुकाबला नहीं खेल सके थे, लेकिन चेन्नई के आगामी मुकाबलों के लिए वह उपलब्ध रहेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT